सेहरा बांधनेवाले दूल्हे की थाने में ही सरेआम होने लगी पिटाई...जान‍िए क्‍या है पूरा मामला Dhanbad News

ऐसे तो प्रेमी प्रेमिका के किस्से रोज महिला थाना में आते। घर से भाग कर शादी रचाना और फिर थाना में सरेंडर कर सुरक्षा की गुहार लगाना नई बात नहीं। पर आज एक प्रेमी प्रेमिका इसी काम को करने के चक्कर में बुरी तरह फस गई।

By Atul SinghEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 04:16 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 04:27 PM (IST)
सेहरा बांधनेवाले दूल्हे की थाने में ही सरेआम होने लगी पिटाई...जान‍िए क्‍या है पूरा मामला Dhanbad News
आज एक प्रेमी प्रेमिका इसी काम को करने के चक्कर में बुरी तरह फंंस गई। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

 जागरण संवाददाता, धनबाद: ऐसे तो प्रेमी प्रेमिका के किस्से रोज महिला थाना में आते। घर से भाग कर शादी रचाना और फिर थाना में सरेंडर कर सुरक्षा की गुहार लगाना नई बात नहीं। पर आज एक प्रेमी प्रेमिका इसी काम को करने के चक्कर में बुरी तरह फंंस गए।

दरअसल उनके स्‍वजनों को पहले से ही अब पता हो चुका था कि वे लोग थाना में सरेंडर करने वाले हैं और पहले से ही घात लगाकर वे लोग थाने  में बैठे थे। उनके थाने में पहुंचते ही उनकी धुनाई शुरू हो गई।  वर व वधू दोनों को स्‍वजनों ने कूटा।

प्रभारी विशाखा कुमारी ने बताया कि प्रेमी जोड़ा सुदामडीह का रहने वाला है। प्रेमिका के स्‍वजनों की ओर से प्रेमी के खिलाफ सुदामडीह थानेे में अपहरण का केस दर्ज कराया गया था। शादी रचाकर प्रेमी जोड़ा महिला थाना पहुंचा, जिसके बाद प्रेमिका के स्‍वजन आक्रोशित हो गए और लड़की के साथ मारपीट की। उन्होंने बताया कि प्रेमी और प्रेमिका को सुरक्षा प्रदान किया गया है। सुदामडीह थाना की पुलिस को सूचना दी गई है। सुदामडीह थाना की पुलिस के पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। लड़की को उसके स्‍वजन अपने साथ घर ले जाना चाहते हैं।

chat bot
आपका साथी