Dhanbad Crime: फहीम की बहन,बंटी का बॉडीगार्ड गया जेल, गैंगवार के लिए हथियार रखने का आरोप... 19 के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी

गैंगवॉर के नियत से घर में हथियारों का जखीरा जमा रखने का आरोप लगाते हुए बैंक मोड़ पुलिस ने शुक्रवार को फहीम खान की बहन व प्रिंस खान की मां नासरीन खातून 55 वर्ष बंटी का प्राइवेट बॉडीगार्ड बृजेश कुमार शर्मा 46 वर्ष मखदूमि रोड को अदालत में पेश किया।

By Atul SinghEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 05:11 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 05:11 PM (IST)
Dhanbad Crime:  फहीम की बहन,बंटी का बॉडीगार्ड गया जेल,  गैंगवार के लिए हथियार रखने का आरोप... 19 के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी
मोहम्मद आदिल खान उर्फ अमन कमर मखदूमि रोड को अदालत में पेश किया। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जागरण संवाददाता, धनबाद : गैंगवॉर के नियत से घर में हथियारों का जखीरा जमा रखने का आरोप लगाते हुए बैंक मोड़ पुलिस ने शुक्रवार को फहीम खान की बहन व प्रिंस खान की मां नासरीन खातून 55 वर्ष, बंटी का प्राइवेट बॉडीगार्ड बृजेश कुमार शर्मा 46 वर्ष,एवं मोहम्मद आदिल खान उर्फ अमन कमर मखदूमि रोड को अदालत में पेश किया। कोर्ट लाए जाने से पूर्व तीनो का पुलिस ने कोविड व अन्य मेडीकल टेस्ट कराए। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी संजय कुमार सिंह की अदालत ने तीनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

जब्त हथियार पुलिस ने किया पेश

गिरफ्तार तीनों आरोपियों के साथ पुलिस ने अदालत में प्रिंस खान के ऑफिस से जब्त किए गए दो-दो बोर का दो व सिंगल बोर का एक बंदूक, 12 बोर का 17 जिंदा कारतूस ,12 बोर का 11 मिस फायर कारतूस, छह जिंदा देसी सुतली बम को कोर्ट में पेश किया ।पुलिस ने धारा 25 आर्म्स एक्ट व और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम 4 और 5 के तहत मुकदमा प्रिंस ,गोपी, बंटी समेत19 नामजद आरोपीयों के विरुद्ध दर्ज किया है । पुलिस ने दावा किया है कि वासेपुर में गैंगवार करने की फिराक में सभी 19 आरोपी थे और इसलिए हथियारों का जखीरा जमा कर रखा था । सूचना पर पुलिस ने 24 नवंबर के सुबह 6:30 बजे प्रिंस के ऑफिस में छापा मारा था। पुलिस के आने की सूचना पाकर 16 अन्य आरोपी बंटी खान के गाड़ी से फरार हो गए जबकि तीन मौके से पकड़े गए ।पुलिस ने दावा किया है कि पुलिस को देखकर बंटी का बॉडीगार्ड भी दीवार फांद कर भागना चाह रहा था परंतु उसे पकड़ लिया गया ।प्राथमिकी बैंक मोड थाना के एएसआई इंद्रजीत कुमार राणा के लिखित आवेदन पर दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी