Vicky Murder Case: बजरंग दल संयोजक के हत्यारों को पकड़ने के लिए ताबड़तोड़ छापेमार, पर पुलिस के हाथ अब तक खाली

बजरंग दल के उपखंड संयोजक विकास कुमार साह उर्फ विक्की के हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस राजमहल व तालझारी थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। हालांकि अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। बताया जाता है कि सभी आरोपित घर से फरार हैं।

By Sagar SinghEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 03:52 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 06:58 PM (IST)
Vicky Murder Case: बजरंग दल संयोजक के हत्यारों को पकड़ने के लिए ताबड़तोड़ छापेमार, पर पुलिस के हाथ अब तक खाली
बजरंग दल के उपखंड संयोजक विकास कुमार साह हत्या मामले की जांच करती पुलिस।

साहिबगंज, जेएनएन। बजरंग दल के उपखंड संयोजक विकास कुमार साह उर्फ विक्की के हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस राजमहल व तालझारी थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। हालांकि, अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। बताया जाता है कि सभी आरोपित घर से फरार हैं। हालांकि, पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है। उनसे पूछताछ जारी है। उनलोगों की संलिप्तता मामले में है या नहीं यह पुलिस नहीं बता रही है। एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि मामले का जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस मामले में मृतक के पिता प्रदीप साह के बयान पर मंगलवार को तालझारी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी जिसमें मोहम्मद चांद, वकील आलम, गब्बू आलम, अफजल अंसारी और मोहम्मद मौजुद्दीन को आरोपित बनाया गया था। सभी आरोपित राजमहल थाना क्षेत्र के बेलदारचक के रहनेवाले हैं। गौरतलब है कि विकास कुमार साह का शव मंगलवार को तालझारी कस्तूरबा स्कूल के समीप से बरामद किया गया था। गला रेतकर उसकी हत्या की गई थी।

आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से रोष : विकास कुमार साह की हत्या से क्षेत्र के लोगों में काफी रोष है। मंगलवार को ही मंगलहाट के भाजपा नेता समेत अन्य लोगों ने एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह से मुलाकात कर दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की थी। इसपर एसडीपीओ ने 24 घंटे का समय मांगा था। उन्होंने कहा था कि 24 घंटे के अंदर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पर अब तक हत्यारों का पता नहीं लगने से लोगों में काफी गुस्सा है।

chat bot
आपका साथी