जीनागोरा में पुलिस व सीआइएसएफ की टीम ने छापेमारी कर पांच टन कोयला क‍िया जब्‍त Dhanbad News

बीसीसीएल के लोदना क्षेत्र में कोयला चोरी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन बंद परियोजना से लाखों का कोयला चोरी हो रही है। सीआइएसएफ और पुलिस की ओर से लगातार छापामारी किए जाने के बाद भी यहां कोयला चोरी का धंधा रुक नहीं रहा है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 04:32 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 04:32 PM (IST)
जीनागोरा में पुलिस व  सीआइएसएफ की टीम ने छापेमारी कर पांच टन कोयला क‍िया जब्‍त  Dhanbad News
बीसीसीएल के लोदना क्षेत्र में कोयला चोरी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

 झरिया-अलकडीहा, जेएनएन : बीसीसीएल के लोदना क्षेत्र में कोयला चोरी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन बंद परियोजना से लाखों का कोयला चोरी हो रही है। सीआइएसएफ और पुलिस की ओर से लगातार छापामारी किए जाने के बाद भी यहां कोयला चोरी का धंधा रुक नहीं रहा है। कोयला चोरी और तस्करी के लिए चर्चित जीनागोरा कालीथान मुहल्ला के पास गुरुवार को अलकडीहा ओपी पुलिस और सीआइएसएफ जवानों की टीम ने संयुक्त रूप से छापामारी कर पांच टन अवैध कोयला जब्त की। पुलिस जब्त कोयले को जीनागोरा प्रबंधन को सौंप दिया है। पुलिस को देखकर कोयला चोरी के धंधे में शामिल चोर भागने में सफल रहे। अलकडीहा ओ पी के प्रभारी आर के शर्मा का कहना है कि कोयला चोरी के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। क्षेत्र में कोयला चोरी नहीं होने देंगे। इसके पूर्व भी कोयला चोरों और तस्करों के खिलाफ सामूहिक रूप से कार्रवाई की गई है।

गोलकडीह में दो दिवसीय गायत्री यज्ञ का हुआ शुभारंभ

झरिया- तिसरा: गोलकडीह स्थित राणी सती मंदिर प्रांगण में गुरुवार को दो दिवसीय गायत्री यज्ञ का

शुभारंभ हुआ। प्रथम दिन 101 दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत हुई। पूजा-अर्चना और हवन हुआ।

जय मां गायत्री की जयकार से क्षेत्र गूंज उठा। विश्व का कल्याण हो। प्राणियों में सद्भावना हो। धर्म की जय हो। लोगों ने जयकार लगाई। भजन और कीर्तन हुआ। गायत्री परिवार से जुड़े लोगों ने कहा कि हर घर का विकास, राष्ट्र का उत्थान, कुरीतियों को दूर करना ही हमारा उदेश्य है। विश्व के साथ भारत को करोना वायरस महामारी से मुक्ति के लिए प्रार्थना की गई। यज्ञ का आयोजन जजमान युवराज साव, सुमित्रा देवी, प्रदीप साव की ओर से किया गया था।

कार्यक्रम में नकुल देव प्रसाद, रोबिन, अशोक प्रसाद, गोविन्द पंडित, शंकर मोदी, अर्जुन प्रसाद, लक्ष्मी देवी

के अलावा स्थानीय लोग थे।

chat bot
आपका साथी