Dhanbad: गोविंदपुर में रिलायंस पेट्रोल पंप के काउंटर से देर रात रुपये लेकर भाग रहे तीन अपराध‍ियों को पुल‍िस वालों के हवाले क‍िया

गोविंदपुर धनबाद रोड स्थित आमाघाटा रिलायंस पेट्रोल पंप के काउंटर से मंगलवार-बुधवार की रात करीब 12.30 बजे रुपए की छिनतई कर भाग रहे तीन अपराधकर्मियों को पेट्रोल पंप कर्मियों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। तीनों धनबाद जिले के तीसरा थानान्तर्गत बागडिगी कोलियरी के रहने वाले हैं।

By Atul SinghEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 05:17 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 05:25 PM (IST)
Dhanbad: गोविंदपुर में रिलायंस पेट्रोल पंप के काउंटर से देर रात रुपये लेकर भाग रहे तीन अपराध‍ियों को पुल‍िस वालों के हवाले क‍िया
तीन अपराधकर्मियों को पेट्रोल पंप कर्मियों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

संवाद सहयोगी, गोविंदपुर: गोविंदपुर धनबाद रोड स्थित आमाघाटा रिलायंस पेट्रोल पंप के काउंटर से मंगलवार-बुधवार की रात करीब 12.30 बजे रुपए की छिनतई कर भाग रहे तीन अपराधकर्मियों को पेट्रोल पंप कर्मियों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। तीनों धनबाद जिले के तीसरा थानान्तर्गत बागडिगी कोलियरी के रहने वाले हैं। बुधवार को इसकी जानकारी देते हुए गोविंदपुर थाना में डीएसपी अमर कुमार पांडेय ने संवाददाताओं को बताया कि पकड़े गए अपराधियों में जुगनू प्रसाद के पुत्र अर्पित कुमार पासवान, उम्र 19 वर्ष, राम अवतार पासवान उर्फ कपिलदेव पासवान के पुत्र राहुल कुमार पासवान उर्फ राजा कुमार, उम्र 20 वर्ष तथा इंद्रदेव पासवान के पुत्र विकास कुमार, उम्र 22 वर्ष शामिल हैं।

तीनों लाल-काले रंग की जेएच 10 एम/1312 नंबर की हीरो ग्लैमर मोटरसाइकिल पर सवार तेल भरवाने के बहाने आए थे। तेल भरने के पूर्व पेट्रोल नोजलमेन से उलझ गया। गुगल पे से भुगतान करने की बात पर दोनों ओर से कहा सुनी हुई थी। इस दौरान आरोपियों ने कर्मियों के दो साथी पेट्रोल पंप कर्मियों को बहस में उलझाए रखा तथा एक साथी काउंटर पर रखे 1220 रुपये समेट कर भागने लगे। एक पंप कर्मी की नजर पड़ गई और सबों ने मिलकर तीनों को पकड़ लिया।

पंप कर्मियों ने तत्काल इसकी सूचना थाना प्रभारी उमेश प्रसाद सिंह को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सअनि शिव चंदन कुम्भकार एवं पुलिस बल के साथ पेट्रोल पंप पहुंचे तथा तीनों को हिरासत में ले लिया। तलाशी लेने पर उनके पास से दो मोबाइल फोन तथा एक हजार दो सौ रुपये नगद बरामद हुआ। पेट्रोल पंप के सिफ्ट सुपरवाइजर तिलकरायडीह निवासी मंजूर अंसारी के लिखित आवेदन पर गोविंदपुर थाना में कांड संख्या 360 अंकित कर भादवि की धारा 392, 412 का मामला दर्ज किया गया है। तीनों अपराधियों को बुधवार को जेल भेज दिया गया। उधर आरोपियों के परिजनों ने बताया कि तीनों युवकों का कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है। लेनदेन में हुए विवाद को तुल देकर पंप कर्मियों ने उन्हें फंसा दिया। 

chat bot
आपका साथी