फर्जी पेटीएम एप का उपयोग करनेवाले दो युवकों को पेट्रोल पंप कर्मियों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा

सावधान! अगर आपको कोई भी मोबाइल से आनलाइन राशि का भुगतान कर रहा है तो राशि भुगतान होने के बाद अपने अकाउंट को जरूर चेक कर लें। क्योंकि इन दिनों फर्जी पेटीएम एप के जरिए लोगों को चूना लगाए जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 08:32 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 08:32 PM (IST)
फर्जी पेटीएम एप का उपयोग करनेवाले दो युवकों को पेट्रोल पंप कर्मियों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा
फर्जी पेटीएम एप का उपयोग करनेवाले दो युवकों को पेट्रोल पंप कर्मियों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा

चासनाला : सावधान! अगर आपको कोई भी मोबाइल से आनलाइन राशि का भुगतान कर रहा है तो राशि भुगतान होने के बाद अपने अकाउंट को जरूर चेक कर लें। क्योंकि इन दिनों फर्जी पेटीएम एप के जरिए लोगों को चूना लगाए जा रहा है। ताजा मामला मंगलवार को सामने आया। चासनाला पेट्रोल पंप में दोपहर को पेट्रोल लेने आए बाइक सवार डिगवाडीह के दो युवकों मोसिम अंसारी, मो. समीर अंसारी ने 12 सौ रुपये का पेट्रोल लेने के बाद फर्जी पेटीएम एप के माध्यम से भुगतान कर चूना लगाने की कोशिश की। लेकिन पंप के एप खाते में भुगतान राशि नहीं आने पर पंप कर्मियों को संदेह हुआ।

कर्मियों ने इसकी सूचना पंप के संचालक अखिल सचदेव को दी। इसके बाद दोनों युवकों को पकड़कर पाथरडीह थाना पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस से शिकायत कर उचित कार्रवाई की मांग की गई। दोनों युवक बलियापुर आइटीआइ के छात्र बताए जाते हैं। पाथरडीह थाना पुलिस का कहना है कि मामले की लिखित शिकायत मिली है। अनुसंधान किया जा रहा है।

....................... स्क्रैप के साथ हाइड्रा, ट्रक जब्ती के मामले में अज्ञात के खिलाफ थाना में मामला दर्ज

धनसार/झरिया : एना आउटसोर्सिंग परियोजना के पुराना वर्कशाप के पास सोमवार की रात सीआइएसएफ ने लाखों रुपये का अवैध स्क्रैप-लोहा लोड करते हुए एक ट्रक व हाइड्रा मशीन को पकड़ा था। मामले की शिकायत एना कोलियरी के पीओ प्रणव दास ने झरिया थाना में अज्ञात के खिलाफ शिकायत की। पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है। पीओ का कहना है कि कुछ अज्ञात लोग पुराना बंद वर्कशाप में पड़े स्क्रैप को हाइड्रा के सहारे ट्रक में लोड कर रहे थे। जवानों ने उसे पकड़ लिया। दूसरी ओर जनता मजदूर संघ के अमर सिंह ने अवैध धंधे में शामिल लोगों के खिलाफ जांच कर कार्रवाई करने की मांग कुसुंडा के जीएम व झरिया थाना प्रभारी से की है। इस मामले में एना कोलियरी के पीओ की शिकायत पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जांच में जो दोषी पाए जाएंगे, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

- पीके झा, इंस्पेक्टर झरिया थाना।

chat bot
आपका साथी