सड़क हादसे में पेट्रोल पंप मैनेजर की मौत, तीन घायल

सड़क दुर्घटना में प्रवीर मजूमदार की पत्नी भी घायल हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 10:22 AM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 10:22 AM (IST)
सड़क हादसे में पेट्रोल पंप मैनेजर की मौत, तीन घायल
सड़क हादसे में पेट्रोल पंप मैनेजर की मौत, तीन घायल

धनबाद, जेएनएन। जीटी रोड पर गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जंगलपुर के समीप रविवार रात हुई सड़क दुर्घटना में लोहरबरवा स्थित पेट्रोल पंप के मैनेजर प्रवीर मजूमदार की मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी घायल हो गई। मजूमदार कार पर सवार होकर कोलकाता से धनबाद आ रहे थे। जंगलपुर के पास कार के चालक ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में कार में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को पीएमसीएच से मिशन अस्पताल दुर्गापुर रेफर कर दिया गया है।

ऐसे हुई घटना : प्रवीर मजुमदार अपनी पत्नी के साथ इलाज कराने कोलकाता गए थे। रविवार रात को वे कोलकाता से अपने मित्र एसएन घोष उर्फ रुना घोष के साथ उनकी आइ-10 कार से वापस लौट रहे थे। कार में एनएन घोष की पत्नी शिवानी घोष भी थीं। दोनों महिलाएं पीछे बैठी थीं वहीं पुरुष आगे थे। एसएन घोष भी पास में ही दुर्गा मंदिर के पास रहते हैं। जब उनकी कार गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जंगलपुर के पास पहुंची तब गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में कार पर सवार प्रवीर मजुमदार की मौके पर ही मौत हो गई वहीं तीन अन्य जख्मी हो गए। प्रवीर की पत्नी को भी हादसे में आंशिक चोट आई है। हालांकि उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। वहीं एसएन घोष और उनकी पत्नी शिवानी घोष की स्थिति गंभीर है। दोनों को उपचार के लिए पीएमसीएच लाया गया जहां से उन्हें बेहतर उपचार के लिए मिशन अस्पताल दुर्गापुर रेफर कर दिया गया है। हादसे की सूचना पाकर बंगाली वेलफेयर सोसाइटी से जुड़े कई पदाधिकारी और सदस्यों के साथ पार्षद प्रियरंजन पीएमसीएच पहुंचे और घायलों की चिकित्सा की व्यवस्था कराई। प्रवीर की मौत से हीरापुर क्षेत्र में शोक का माहौल है।

ट्रेन से आने का कराया था आरक्षण: हादसे के बाद अस्पताल पहुंचे प्रवीर के जाननेवालों के अनुसार प्रवीर ने कोलकाता से धनबाद आने के लिए ट्रेन में आरक्षण करा रखा था लेकिन शनिवार को उन्हें कोलकाता में उनके मित्र एसएन घोष मिल गए। उन्होंने कहा कि ट्रेन से क्यों जाओगे। कार में ही साथ चलेंगे। इसके बाद उन्होंने ट्रेन का आरक्षण रद करवा लिया था और कार से वापस आ रहे थे लेकिन रास्ते में अनहोनी हो गई।

chat bot
आपका साथी