Dhanbad: सदर अस्पताल में कोरोना जांच कराने आए लोगों ने किया हंगामा एक दिन की जगह 2 दिनों में दी जा रही है ट्रूनेट रिपोर्ट

सदर अस्पताल में कोरोना जांच को लेकर आए लोगों ने सोमवार को जमकर हंगामा किया। लोग अस्पताल की व्यवस्था से खासे नाराज दिखे। बताया कि ऑनलाइन कोरोना जांच के लिए आवेदन किया गया। आवेदन के तहत 2 घंटे में रिपोर्ट देने की बात कही गई है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 02:44 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 02:44 PM (IST)
Dhanbad: सदर अस्पताल में कोरोना जांच कराने आए लोगों ने किया हंगामा एक दिन की जगह 2 दिनों में दी जा रही है ट्रूनेट रिपोर्ट
सदर अस्पताल में कोरोना जांच को लेकर आए लोगों ने सोमवार को जमकर हंगामा किया। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जागरण संवाददाता, धनबाद: सदर अस्पताल में कोरोना जांच को लेकर आए लोगों ने सोमवार को जमकर हंगामा किया। लोग अस्पताल की व्यवस्था से खासे नाराज दिखे। बताया कि ऑनलाइन कोरोना जांच के लिए आवेदन किया गया। आवेदन के तहत 2 घंटे में रिपोर्ट देने की बात कही गई है। लेकिन अस्पताल वाले 2 दिन में रिपोर्ट दे रहे हैं। अस्पताल पर आरोप लगाते हुए लोगों ने विरोध किया। हंगामा होता देख होमगार्ड के जवानों ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। सोमवार को काफी संख्या में लोग कोरोना जांच कराने आए हैं। प्रभारी डॉ राजकुमार सिंह ने बताया कि जो भी समस्याएं आ रहे है, उसका तत्काल निदान किया जा रहा है।

जांच के लिए लंबी लाइन, धूप छांव में परेशान लोग

कोरोना जांच कराने के लिए लोग काफी संख्या में सदर अस्पताल आ रहे हैं। लेकिन अस्पताल प्रबंधन की ओर से कोई खास व्यवस्था यहां पर नहीं की गई है। इस वजह से महिला एवं पुरुषों भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अस्पताल में हर दिन डेढ़ सौ लोग ट्रू नेट की माध्यम से कोरोना जांच रहे हैं। इधर अस्पताल प्रबंधन की ओर से कोई व्यवस्था नहीं होने के कारण लोगों ने इसकी शिकायत सिविल सर्जन डॉ श्याम किशोर से की है।

एक ही परिसर में तीन अलग-अलग कार्य

सदर अस्पताल में एक ही परिसर में तीन अलग-अलग कार्य हो रहे हैं। एक और सामान्य ओपीडी चल रहा है। तो दूसरी और सुबह 9:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक लोगों की कोरोना की जांच कराई जा रही है। वही सुबह 9:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक कोरोना रोधी टीकाकरण कराया जा रहा है। तीनों में लोगों की काफी भीड़ हो रही है। यहां शारीरिक दूरी का पालन नहीं हो रहा है।

chat bot
आपका साथी