Power crisis Dhanbad: गोपालीचक में 20 घंटे से बिजली नहीं, आमजन हलकान

Power crisis Dhanbad बिजली कटौती का यह हाल है कि मंगलवार की सुबह भी बिजली काटी गई थी। बिजली आपूर्ति दोपहर 300 बजे शुरू की गई। फिर संध्या 600 बजे से कटौती कर दी गई।

By MritunjayEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:20 AM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 11:20 AM (IST)
Power crisis Dhanbad: गोपालीचक में 20 घंटे से बिजली नहीं, आमजन हलकान
Power crisis Dhanbad: गोपालीचक में 20 घंटे से बिजली नहीं, आमजन हलकान

धनबाद, जेएनएन। Power crisis Dhanbad बीसीसीएल गोपालीचक कोलियरी अंतर्गत आने वाले आवासीय इलाके में पिछले 20 घंटों से बिजली नहीं है। न्यू मरीन, आइएन चंद्रो समेत तमाम इलाकों के लोगों ने रतजगा किया। यहां तक की जन्माष्टमी का पर्व भी अंधेरे में ही मनाया गया। बिजली संकट से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। 

बताते चलें कि मंगलवार की शाम संध्या करीब 5:00 बजे से ही बिजली कटौती की गई थी। बिजली कटौती का कारण कोई बड़ा फॉल्ट बताया जा रहा था। कोलियरी प्रबंधन की माने तो बिजली मिस्त्री इस फोल्ट को रात भर खोज नहीं पाए। उमस भरी गर्मी रहने के कारण लोगों की रात घर के बाहर कटी। क्षेत्र में बिजली कटौती का यह हाल है कि मंगलवार की सुबह भी बिजली काटी गई थी। बिजली आपूर्ति दोपहर 3:00 बजे शुरू की गई। फिर संध्या 6:00 बजे से कटौती कर दी गई। इन क्षेत्रों में 500 केवीए और 300 केवीए के ट्रांसफार्मर से बिजली आपूर्ति की जाती है। किसी एक ट्रांसफार्मर में फॉल्ट होने के बाद दूसरे ट्रांसफार्मर से भी बिजली आपूर्ति ठप कर दी जा रही है। स्थानीय लोगों की माने तो कंपनी के बिजली मिस्त्री मनमानी कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी