Road Accident: सड़क हादसे में मारे गए को 10 लाख का मुआवजा व स्‍वजनों को नौकरी देने की मांग की

सोमवार को धनबाद श्रमिक चौक पर टेलर के चपेट में आने से दो लोगों की मृत्यु हो गई। एक व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई थी जबकि दूसरे व्यक्ति की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। चपेट में आने से औरतों बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

By Atul SinghEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 05:13 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 05:13 PM (IST)
Road Accident: सड़क हादसे में मारे गए को 10 लाख का मुआवजा व स्‍वजनों को नौकरी देने की मांग की
सोमवार को धनबाद श्रमिक चौक पर टेलर के चपेट में आने से दो लोगों की मृत्यु हो गई। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जागरण संवाददाता, धनबाद : सोमवार को धनबाद श्रमिक चौक पर टेलर के चपेट में आने से दो लोगों की मृत्यु हो गई। एक व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई थी जबकि दूसरे व्यक्ति की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। वही चपेट में आने से ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। झारखंड परिवहन मजदूर यूनियन राज्य कमेटी इस हादसे पर गहरी संवेदना प्रकट करती है और मांग करते हैं, कि मृतक के परिजनों को 10 लाख का मुआवजा एवं एक-एक आश्रित को नौकरी दी जाए।

यूनियन ने यह भी मांग की है की शहर में भारी वाहनों पर 24 घंटे का प्रतिबंध लगाई जाए। आज की घटना जिला प्रशासन की लापरवाही और उदासीनता की वजह से हुई है। इसपर जिला प्रशासन का अभिलंब संज्ञान लेना चाहिए। झारखंड परिवहन मजदूर यूनियन राज्य कमेटी संयुक्त राज्य महामंत्री सुनील कुमार पासवान ने कहा की यदि बड़े वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाई गई होती तो शायद आज यह घटना नहीं होती उन्होंने कहा कि प्रशासन मानवीय पक्ष को ध्यान में रखते हुए अविलंब मुआवजा और नौकरी देने की कार्यवाही करें।

chat bot
आपका साथी