Dumka Jharkhand Crime News: अल्पसंख्यक युवक ने आदिवासी युवती से की गंदी हरकत, ग्रामीणों ने दी इस तरह सजा

मंगलवार को गोड्डा जिले के रघुनाथपुर गांव से एक बरात कारूडीह पंचायत के एक गांव में आई थी। बुधवार की सुबह बरात में आए एक लड़के ने दूसरे समुदाय की एक युवती के साथ सुनसान जगह में छेड़खानी का प्रयास किया। युवती ने अपने परिजनों इसकी जानकारी दी।

By MritunjayEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 05:59 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:55 AM (IST)
Dumka Jharkhand Crime News: अल्पसंख्यक युवक ने आदिवासी युवती से की गंदी हरकत, ग्रामीणों ने दी इस तरह सजा
ग्रामीणों ने युवक को बांधकर पीटा ( प्रतीकात्मक फोटो)।

रामगढ़, जेएनएन। दुमका जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के कारूडीह पंचायत के एक गांव में अल्पसंख्यक समुदायक के एक युवक ने आदिवासी युवती के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की। इसकी सूचना मिलने के बाद आदिवासी समाज भड़क गया। युवक को पकड़कर रस्सी से बांध किया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई। इस दाैरान अल्पसंख्यक समुदाय के लोग पहुंचे और समझाैता कराने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। सूचना मिलने के बाद रामगढ़ थाना की पुलिस गांव में पहुंची। काफी मुश्किल से युवक को ग्रामीणों से मुक्त कराकर थाना ले आई। बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता होने पर पुलिस ने युवक को छोड़ दिया।

ऐसे घटी घटना

मंगलवार को गोड्डा जिले के रघुनाथपुर गांव से एक बरात कारूडीह पंचायत के एक गांव में आई थी। बुधवार की सुबह बरात में आए लड़के ने आदिवासी युवती के साथ सुनसान जगह में छेड़खानी का प्रयास किया। युवती ने अपने परिजनों इसकी जानकारी दी। परिजनों ने युवक को जाकर पकड़ा और पिटाई करते हुए रस्सी से बांध दिया। गांव में ही दोनों पक्षों के बीच समझौता का प्रयास किया गया लेकिन बात नहीं बनी। इस घटना को लेकर आदिवासी समाज के लोग काफी आक्रोशित थे। वे युवक को सजा देना चाहते थे।

युवती के परिजनों ने नहीं दर्ज कराई प्राथमिकी

घटना की सूचना मिलने के बाद रामगढ़ थाना की पुलिस माैके पर पहुंची। संवेदनशील मामला होने के कारण अनहोनी की आशंका थी। इसे देखते हुए पुलिस ने फौरी कार्रवाई की। युवक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाना ले आई। युवती ने युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाया जबकि युवक का कहना था कि उसने सिर्फ युवती से बात की थी। थाना प्रभारी रूपेश कुमार ने कहा कि युवती के परिजन प्राथमिकी दर्ज नहीं करना चाहते थे। इसलिए दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया गया है। इसके बाद युवक को थाने से जाने दिया गया।

chat bot
आपका साथी