Dhanbad Judge Murder Case: जज उत्तम आनंद हत्याकांड में 90 से अधिक लोगों पुल‍िस कर चुकी पूछताछ Dhanbad Jagran News

न्यायाधीश उत्तम आनंद की हुई हत्या के मामले में धनबाद पुलिस को लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है। पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर लोग थाना अथवा एसआइटी टीम के सामने आ रहे हैं। इस कड़ी में अब तक 90 से अधिक लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 05:40 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 05:40 PM (IST)
Dhanbad Judge Murder Case: जज उत्तम आनंद हत्याकांड में 90 से अधिक लोगों पुल‍िस कर चुकी पूछताछ  Dhanbad Jagran News
कड़ी में अब तक 90 से अधिक लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, धनबाद: न्यायाधीश उत्तम आनंद की हुई हत्या के मामले में धनबाद पुलिस को लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है। पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर लोग थाना अथवा एसआइटी टीम के सामने आ रहे हैं। इस कड़ी में अब तक 90 से अधिक लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है। ऐ ऐसे लोग हैं जो घटना के वक्त रणधीर वर्मा चौक अथवा गोल्फ मैदान में थे या उसके आसपास थे।

जज उत्तम आनंद की मौत के बाद पुलिस ने घटना स्थल, रणधीर वर्मा चौक और गौल्फ मैदान में मौजूद लोगों के माेबाइल लोकेशन के आधार पर उनका नंबर निकाला और सभी को फोन कर पूछताछ शुरू की। कई लोगों को थाना भी बुलाया गया। वहीं उन लोगों की भी तलाश की गई जो उस वक्त घटना स्थल से गुजरे थे। इन सभी ने एसआइटी के सामने उपस्थित होकर अपना पक्ष रखा और पुलिस को भरपूर सहयोग किया। सोमवार की देर रात भी काफी संख्या में युवक धनबाद थाना पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि जब उत्तम आनंद चोट लगने के बाद घटना स्थल पर गिरे हुए थे। उस वक्त एक नर्स भी मौजूद थी। युवकों ने बताया कि नर्स की मदद से उत्तम आनंद की मदद की गई थी। इसी प्रकार से गोल्फ मैदान में मार्निंग वाक अथवा जागिंग करने आए लोगों ने भी पुलिस की पूछताछ में सहयोग किया।

एक व्यक्ति को खोज रही पुलिस: बीते कई दिनों से पुलिस एक व्यक्ति को खोज रही है। सुबह सैर पर निकलने वाले लोगों को उस युवक की तस्वीर दिखा कर उसके बारे में जानने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि इस युवक के बारे में अब तक पुलिस को जानकारी नहीं मिल पायी है। पुलिस इस युवक के बारे में जानने का काफी प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी