शनिचरी हाट में मास्‍क व शारीरिक दूरी का नहीं क‍िया जा रहा पालन; प्रशासन मौन Dhanbad News

लोयाबाद शनिचरी हाट में जिस तरह से झुंड बना कर लोग सब्जियों की खरीदारी कर रहे हैं लगता है कि कोरोना खत्म हो चुका है या फिर उनके अंदर कोरोना का खौफ नहीं है। बेखौफ हो कर सब्जी की खरीदारी कर रहे हैं।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:41 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:22 PM (IST)
शनिचरी हाट में मास्‍क व शारीरिक दूरी का नहीं क‍िया जा रहा पालन; प्रशासन मौन Dhanbad News
लोयाबाद शनिचरी हाट में जिस तरह से झुंड बना कर लोग सब्जियों की खरीदारी कर रहे हैं। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

लोयाबाद, जेएनएन:  लोयाबाद शनिचरी हाट में  जिस तरह से झुंड बना कर लोग सब्जियों की खरीदारी कर रहे हैं लगता है कि कोरोना खत्म हो चुका है या फिर उनके अंदर कोरोना का खौफ नहीं है। बेखौफ हो कर सब्जी की खरीदारी कर रहे हैं।

स्थानीय पुलिस प्रशासन को भी हाट में शरीरीक दूरी का पालन कराते नहीं देखा जा रहा है। जबकि देश से रोजाना लाखों लोगों को कोरोना से संक्रमित होने और उससे मौत हो जाने की खबरें लगातार आ रही हैं । सब्जी विक्रेता न तो मास्क लगा कर सब्जी बेच रहे हैं।  बहुत कम ही खरीदार अपने मूंह में मास्क लगाये हुए दिखाई देते हैं। बताते चलें कि  लोयाबाद क्षेत्र में दर्जनों लोग मौत  के मूंह में समा चुके हैं।

कतरास थाना चौक पर जाम, कोरोना का खौफ नही

कतरास: कोरोना के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए लॉक डाउन लगाई गई है। स्थानीय प्रशासन की टीम स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कोबिड को लेकर छाताबाद में शिविर लगाई है,, लेकिन कतरास शहर में कोई असर नही दिख रहा है। मोटरसाइकिल, टोटो, टेंपो सहित अन्य वाहनों की आवाजाही पर कोई नियंत्रण नही। जिसके चलते थाना चौक पर जाम की स्थिति बन गयी है। भीड़ भाड़ के दौरान शारीरिक दूरी का ख्याल नही है। ऐसे में कोरोना से बचाव कहां तक सम्भव है।

ब्लॉक् दो के 19 सी आई एस एफ जवान कोरोना संक्रमित

भीमकनाली। भीमकनाली स्थित सी आई एस एफ कैम्प में एक साथ 19 जवान कोरोना  पोजेटिव मरीज मिलने से आस पास में  हड़कंप मच गया है।  शुक्रवार कोसभी का रिपोर्ट आया है।तीन चार दिन पहले सभो जवान का जाँच हुवा था।बतया जाता है कि बंगाल चुनाव में सभी लोग चुनाव कराने गए थे। वहां से आने के बाद सभी एक जगह केम्प में थे।कैम्प के सटे  बी सी सी एल का आवासीय  कालोनी है।यहाँ के लोगो मे भारी चिंता है कि  स्थानीय लोग जहाँ से मार्केटिंग करते हैं वही  से  बल के जवान भी मार्केटिंग करने आते है। सुबह में रोज सब्जी ,दूध ,खुदरा अन्य समान का एक ही जगह लोग बाजार करते है। 

बाघमारा  बी डी ओ सुनील कुमार प्रजापति ने कहा सभी जवान का  जाँच कराया गया था  जवान पॉजिटिव मिले है।जल्द कंटेमेन जॉन बनेगा।

सभी पॉजिटिव जवान को कोविड़ अस्पताल धनबाद भेज दिया गया है।डॉ मनीष कुमार  प्रभारी  सी एच सी बाघमारा

chat bot
आपका साथी