Lockdown in Dhanbad: कतरास कोयलांचल में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह का दिख रहा है असर

आंशिक लॉकडाउन का कतरास कोयलांचल में व्यापक असर देखने को मिल रहा है। (जागरण)

प्रदेश के विभिन्न इलाकों में कोरोना संक्रमण के बढ़ते रफ्तार को देखते हुए राज्य के हेमंत सरकार ने इस महामारी को रोकने व बचाव को लेकर लगाए गए सप्ताहव्यापी आंशिक लॉकडाउन का कतरास कोयलांचल में व्यापक असर देखने को मिल रहा है।

Atul SinghFri, 23 Apr 2021 03:50 PM (IST)

कतरास, जेएनएन: प्रदेश के विभिन्न इलाकों में कोरोना संक्रमण के बढ़ते रफ्तार को देखते हुए राज्य के हेमंत सरकार ने  इस  महामारी को रोकने व बचाव को लेकर लगाए गए सप्ताहव्यापी आंशिक लॉकडाउन का कतरास कोयलांचल में व्यापक असर देखने को मिल रहा है।

लाकडाउन के दूसरे दिन शुक्रवार को सुबह से ही पुलिस प्रशासन द्वारा लाउडस्पीकर के माध्यम से  लोगों को बेवजह घर से नहीं निकलने की हिदायत दी गई । बाजार से आवश्यक वस्तुओं की दुकान के अलावा सभी दुकानें बंद रखने की हिदायत दी जा रही है।

मास्क लगाने तथा शारीरिक दूरी का पालन करने को कहा गया। कतरास बाजार, पचगढी बाजार, अंगारपथरा, तेतुलमारी, सिजुआ, लोयाबाद, महुदा, बाघमारा, हरिणा बाजार, गोमो, तोपचाची, राजगंज आदि क्षेत्रों में आवश्यक वस्तुओं की दुकानों के अलावा अन्य दुकानें बंद हैं। जहां सब्जी मार्केट में भीड़ है वहीं राशन सहित अन्य जरुरी के समानों की दुकानों इक्के दुक्के ग्राहक नजर आ रहे हैं। सड़कों पर टोटो, रिक्सा तथा अन्य प्राइवेट वाहनों का परिचालन पहले से कम है। 

राशन दुकान, दवा दुकान, फल दुकान, मिठाई आदि की दुकानें खुली हुई है । लोग रोजमर्रा के सामान खरीद रहे हैं। शहर के हनुमान मेंशन व  दुर्गा मार्केट पूरी तरह बंद है। दुकानदार कुछ देर के लिए दुकान के सामने रहे और फिर कुछ देर के बाद गंतव्य के लिए रवाना हो गए। कतरास से धनबाद जाने वाली मुख्य सड़क पर सन्नाटा पसरा हुआ है। कतरी नदी स्थित ट्रेकर स्टेंड पर दर्जनों टेंपो खड़ी है। टेंपो चालकों ने बताया कि पैसेंजर नहीं आ रहा है, कुछ देर में हमलोग भी चले जाएंगे। कतरास थाना चौक पर पुलिस मास्क जांच कर रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.