Dhanbad Coronavirus News Update: सप्ताह भर में एक परिवार के पांच लोगों की माैत, काशीटांड गांव में मातम और दहशत का आलम

चार माैत की सूचना मिलने के बाद बरवाअड्डा थाना प्रभारी गंगा सागर ओझा ने काशीटांड गांव का दाैरा किया। परिवार के सदस्यों और गांव वालों को समझाया कि वह कोराना जांच कराएं। मृतकों के स्वजनों का कहना था कि माैत का कारण बीमारी है। ग्रामीण कोरोना बता रहे हैं।

By MritunjayEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 01:31 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 01:31 PM (IST)
Dhanbad Coronavirus News Update: सप्ताह भर में एक परिवार के पांच लोगों की माैत, काशीटांड गांव में मातम और दहशत का आलम
धनबाद में कोरोना का दहशत ( प्रतीकात्मक फोटो)।

बरवाअड्डा, जेएनएन। बरवाअड्डा थाना अंतर्गत कांशीटांड़ गांव मे विगत एक सप्ताह मे एक ही परिवार के महिला समेत चार लोगों की मौत हो जाने से ग्रामीण कोरोना संक्रमण की आशंका से दहशतजदा हैं। काशीटांड़ गांव के रब्बानी अंसारी की मौत पांच दिन पूर्व इलाज के दौरान गोविंदपुर में हुई थी। उनके परिवार के ताले हुसैन की मौत तीन दिन पूर्व घर में हुई। इसी बीच परिवार की एक महिला की मौत हो गई। वहीं सोमवार को रियाजुल अंसारी की मौत से गांव सहम गया। इस परिवार से जुड़े रिश्तेदार हाजी यूनुस अंसारी की बुधवार को माैत हो गई। इसके बाद गांव में कोहराम मच गया है। गांव वालों को कोरोना का खौफ खाये जा रहा है। 

थाना प्रभारी ने गांव वालों को कोरोना जांच कराने को कहा

सूचना मिलने के बाद बरवाअड्डा थाना प्रभारी गंगा सागर ओझा ने काशीटांड गांव का दाैरा किया। उन्होंने परिवार के सदस्यों और गांव वालों को समझाया कि वह कोराना जांच कराएं। मृतकों के स्वजनों का कहना है कि माैत का कारण बीमारी है। जबकि ग्रामीण कोरोना बता रहे हैं। धनबाद जिला प्रशासन से हस्तक्षेप करने की मांग की है। उनका कहना है कि गांव में कोरोना के संक्रमण को नहीं रोका गया तो और मौतें हो सकती हैं। 

chat bot
आपका साथी