हाथी हमले में महिला की माैत के बाद मनियाडीह में दहशत, प्रभावित परिवार से मिले दीपनारायण Dhanbad News

दीपनारायण सिंह ने कहा कि घटना ने वन विभाग की लापरवाही उजागर कर दी है। जंगल से हाथी आने की सूचना वन विभाग द्वारा गांव वालों को नहीं दी गई थी। वन विभाग द्वारा हाथी आने की सूचना गांव वालों को दी गई होती तो आज अजमेरुण बीवी जीवित होती।

By MritunjayEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 05:38 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 05:38 PM (IST)
हाथी हमले में महिला की माैत के बाद मनियाडीह में दहशत, प्रभावित परिवार से मिले दीपनारायण Dhanbad News
पीड़ित परिवार से किसान नेता दीपनारायण सिंह ने मुलाकात की।

टुंडी, जेएनएन। टुंडी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत मनियाडीह थाना के मछियारा गांव में हाथी हमले से अजमेरुण बीबी की मृत्यु के बाद गांव में दहशत का आलम है। फिर से हाथियों के हमले की आशंका से गांव के लोग चिंतित हैं। इस बीच किसान नेता सह यूथ फोर्स के प्रधान संयोजक दीपनारायण सिंह सोमवार को पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और उन्हें सांत्वना दी। साथ ही साथ मृतक के 3 माह की बच्ची के दूध की व्यवस्था के लिए आर्थिक सहायता की। इस अवसर पर सिंह ने कहा कि इस घटना से वन विभाग की लापरवाही साफ दिखती है। जंगल में हाथी आने की सूचना वन विभाग द्वारा गांव वालों को नहीं दी गई थी। अगर वन विभाग द्वारा हाथी आने की  सूचना गांव वालों को दी गई होती तो आज अजमेरुण बीवी जीवित होती।

सिंह ने वन विभाग से मांग की कि पीड़ित परिवार को मुआवजा राशि का भुगतान जल्द से जल्द हो। वन विभाग को तत्काल एक गाय की व्यवस्था करनी चाहिए। उन्होंने मृतक के परिवार के एक सदस्य को वन विभाग में रोजगार देने की मांग की। इस अवसर पर यूथ फोर्स के वरीय नेता सचिन मंडल, इम्तियाज अंसारी, महेंद्र दास आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी