बस्ताकोला में दूसरे दिन भी हाइवा पर पथराव, चालकों को धमकी

बस्ताकोला न्यू आउटसोर्सिंग पैच से रघुनाथपुर पावर प्लांट कोयला ट्रांसपोर्टिंग मे लगे हाइवा पर पथराव कर दिया।

JagranThu, 25 Nov 2021 08:30 PM (IST)
बस्ताकोला में दूसरे दिन भी हाइवा पर पथराव, चालकों को धमकी

संस, धनसार : बस्ताकोला न्यू आउटसोर्सिंग पैच से रघुनाथपुर पावर प्लांट कोयला ट्रांसपोर्टिंग में लगे हाइवा पर दूसरे दिन भी हथियार से लैस नकाबपोश युवकों ने पथराव किया। गुरुवार को को लगातार दूसरे दिन विक्ट्री ओबी डंप के समीप कोयला लदे एक हाइवा का शीशा युवकों ने तोड़ दिया। बाइक पर सवार आधा दर्जन नकाबपोश युवकों ने हाइवा चालकों को बुरा परिणाम भुगतने की धमकी दी। घटना के बाद हाइवा चालकों में हड़कंप मचा है।

कोलियरी प्रबंधन से दर्जनों हाइवा चालकों ने सुरक्षा की मांग की। चालकों का कहना था कि उनकी क्या गलती है। प्रबंधन व सीआइएसएफ के जवान चालकों की सुरक्षा के प्रति गंभीर नहीं हैं। बदमाश युवक आए दिन वाहनों पर पथराव कर चालकों को जख्मी कर रहे हैं। प्रबंधन, सीआइएसएफ व पुलिस की ओर से सुरक्षा के नाम पर सिर्फ आश्वासन दिया जाता है। इससे पूर्व भी कई बार वाहन में तोड़फोड़ कर चालकों से मारपीट की गई है। अगर स्थिति ऐसी ही रही चालक वाहन नहीं चलाएंगे। कोयला ट्रांसपोर्टिंग का कार्य नहीं करेंगे। परियोजना के प्रबंधक अजय कुमार भुइयान का कहना है कि घटना की जानकारी धनसार व झरिया थाना पुलिस को दी गई है। सीआइएसफ को भी ट्रांसपोर्टिंग मार्ग में गश्ती बढ़ाने को कहा गया है। चिह्नित लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बुधवार को अज्ञात अपराधियों ने घटना को अंजाम देते हुए चांदमारी बस्ती के समीप मुख्य मार्ग पर दो हाइवा पर हमला कर उसका शीशा तोड़ दिया था। नकाबपोश अपराधियों ने दो राउंड हवा में गोली भी चलाई थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि हाल के दिनों में ट्रांसपोर्टिंग के कार्य में रघुकुल व सिंह मेंशन के समर्थकों के बीच आपसी तनातनी के कारण वर्चस्व जमाने के लिए ऐसा हो रहा है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.