ऑक्सीजन सिलेंडर लदा वाहन दुर्घटनाग्रस्त; पिकअप वैन चालक घायल Dhanbad News

निरसा थाना अंतर्गत गोपालगंज के आमडांगा मोड़ के समीप एनएच 2 पर मंगलवार की सुबह जोड़ाफाटक से चिरकुंडा गैस सिलेंडर लेकर जा रहा पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई । दुर्घटना में पिकअप वैन के चालक घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेज दिया गया है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:40 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:40 AM (IST)
ऑक्सीजन सिलेंडर लदा वाहन दुर्घटनाग्रस्त; पिकअप वैन चालक घायल Dhanbad News
दुर्घटना में पिकअप वैन के चालक घायल हो गया है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

निरसा, जेएनएन : निरसा थाना अंतर्गत गोपालगंज के आमडांगा मोड़ के समीप एनएच 2 पर मंगलवार की सुबह जोड़ाफाटक से चिरकुंडा गैस सिलेंडर लेकर जा रहा पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई । दुर्घटना में पिकअप वैन के चालक घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेज दिया गया है। पुलिस दुर्घटनाग्रस्त वाहन को सड़क से क्रेन के माध्यम से हटाने का प्रयास कर रही है। घायल चालक का का नाम पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार पिकअप वैन संख्या जेएच 10 बीके 2155 धनबाद जोड़ाफाटक से ऑक्सीजन गैस सिलेंडर लेकर चिरकुंडा जा रही थी । गोपालगंज के आमडांगा मोड़ के समीप अज्ञात वाहन से उसकी टक्कर हो गई जिससे पिकअप वैन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पिकअप वैन चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। साथ ही पिकअप वैन पर लोड गैस सिलेंडर सड़क पर बिखर गया। घटना की सूचना पाकर निरसा पुलिस स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल चालक को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएस धनबाद भेज दिया है। दुर्घटनाग्रस्त पिकअप बैन का दाहिने ओर का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। स्थानीय  लोगों के सहयोग से पुलिस ने सड़क पर तितर-बितर हुए ऑक्सीजन गैस सिलेंडर को एनएच 2 के किनारे रखवाया। साथ ही क्रेन मंगाकर दुर्घटनाग्रस्त पिकअप पिकअप वैन को निरसा थाना लाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी