बिजली को लेकर शताब्दी परियोजना के हाजिरी घर के पास अधिकारियों के साथ धक्का-मुक्की

बरोरा तीन दिनों से बिजली की आपूर्ति नहीं रहने से पियोर बरोरा के लोगों का सब्र की बांध सोमवार को टूट गया। लोग शताब्दी हाजिरी घर पहुंचे और वहां मौजूद अधिकारियों के साथ धक्का मुक्की करते हुए बिजली बहाल करने को कहने लगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 09:27 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 06:10 AM (IST)
बिजली को लेकर शताब्दी परियोजना के हाजिरी घर के पास अधिकारियों के साथ धक्का-मुक्की
बिजली को लेकर शताब्दी परियोजना के हाजिरी घर के पास अधिकारियों के साथ धक्का-मुक्की

बरोरा : तीन दिनों से बिजली की आपूर्ति नहीं रहने से पियोर बरोरा के लोगों का सब्र की बांध सोमवार को टूट गया। लोग शताब्दी हाजिरी घर पहुंचे और वहां मौजूद अधिकारियों के साथ धक्का मुक्की करते हुए बिजली बहाल करने को कहने लगे। यह देखकर वहां मौजूद अधिकारी व कर्मियों ने विरोध और बीच बचाव किया, तब जाकर लोग शांत हुए। उपद्रवियों ने जाते-जाते पानी की घड़ा को फोड़ दिया।

सूचना पाकर जीएम चित्तरंजन कुमार, क्षेत्रीय विद्युत और यांत्रिक विभाग के बीएमपी सिंह, पीओ पीयूष कुमार सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। बरोरा थानेदार विनोद शर्मा दलबल के साथ पहुंचे और मामले की जानकारी ली। मालूम हो कि ट्रांसफार्मर में आई खराबी के कारण पियोर बरोरा में पिछले 22 मई की शाम से बिजली की आपूर्ति बाधित है। इस बीच पियोर बरोरा के लोगों ने कई बार शताब्दी परियोजना में पहुंचकर बिजली ठीक करने की मांग कर चुका है। जब सोमवार सुबह तक बिजली आपूर्ति बहाल नहीं हुई तो लोग शताब्दी हाजिरी घर पहुंचकर हंगामा करने लगे। पीड़ित अधिकारी आलोक कुमार व प्रमोद कुमार ने बताया कि हम सभी ट्रांसफार्मर को बदलने का काम कर रहे थे, तभी दर्जनों लोग पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए धक्का मुक्की करने लगे। विरोध करने पर पानी का घड़ा तोड़ते हुए वहां से भाग गए। बरोरा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि महेंद्र चौहान ने धक्का मुक्की होने की बात से इन्कार करते हुए दोनों ओर से विवाद होने की बात कही है। = घटना की जानकारी मिलने पर मैं घटनास्थल पर गया था। जांच की जा रही है। प्रबंधन ने लिखित शिकायत देने की बात कही है। शिकायत मिलते ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कानून हाथ में लेने का किसी को अधिकार नहीं है।

विनोद कुमार शर्मा, थानेदार, बरोरा

chat bot
आपका साथी