झरिया में 10 लाख का अवैध लोहा जब्त, तीन लोगों पर मामला दर्ज

संस झरिया-धनसार झरिया में अवैध लोहा चोरी करने का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 05:57 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 05:57 PM (IST)
झरिया में 10 लाख का अवैध लोहा जब्त, तीन लोगों पर मामला दर्ज
झरिया में 10 लाख का अवैध लोहा जब्त, तीन लोगों पर मामला दर्ज

संस, झरिया-धनसार : झरिया में अवैध लोहा चोरी करने का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक सप्ताह के अंदर झरिया थाना क्षेत्र में पुलिस ने दूसरी बार 10 लाख का अवैध लोहा जब्त किया है। गुप्त सूचना के आधार पर झरिया थाना पुलिस ने झरिया- धनबाद मुख्य सड़क पर बस्ताकोला पेट्रोल पंप के पास शनिवार की सुबह छापेमारी की। छापेमारी में अवैध लोहा लदा ट्रक जब्त किया गया।

बैंक मोड़ निवासी नीरज कुमार और गलफरबाड़ी निवासी चालक सुजीत साव को पुलिस ने धर दबोचा।झरिया थाना में ट्रक के मालिक, चालक सुजीत व नीरज के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। छापेमारी का नेतृत्व झरिया थाना प्रभारी पंकज कुमार झा ने किया। थाना प्रभारी ने कहा कि एक ट्रक से अवैध लोहा बाहर ले जाने की गुप्त सूचना मिली थी। टीम बनाकर ट्रक को जब्त किया गया। पुलिस टीम ने चालक से लदे हुए लोहा के कागजात की मांग की। चालक की ओर से कोई कागजात नहीं दिखाने पर पुलिस उसे जब्त कर बस्ताकोला टीओपी में लाई। थाना प्रभारी ने कहा कि तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार दोनों लोगों को जेल भेज दिया है। अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। छानबीन जारी है। दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

--------------------

दुकान का दरवाजा तोड़कर नकदी सहित सामानों की चोरी

संस. तेतुलमारी: शुक्रवार की रात अपराधियों ने पांडेयडीह बाजार स्थित बबलू वर्मा के अंडा दुकान को निशाना बनाया। दुकान में लगे लकड़ी के दरवाजा को तोड़कर करीब 15 हजार रुपये नकदी के अलावा दो हजार रुपये मूल्य के समान लेकर चलते बने। शनिवार की सुबह जब भुक्तभोगी दुकान खोलने आया, तो उक्त घटना की जानकारी हुई। बबलू ने बताया कि दो दिन की हुई बिक्री का रुपये गल्ला में रखा हुआ था। अंदर सामान बिखरा पड़ा था। समाचार लिखे जाने तक घटना की लिखित शिकायत स्थानीय पुलिस को नहीं दिया गया था।

chat bot
आपका साथी