Deoghar Crime News: वैक्सीनेशन सेंटर पर टीका लेने पहुंचे लाभुक को मारी गई गोली, भीड़ के बीच से भाग निकले अपराधी

Firing on Corona Vaccination अपराधी टीकाकरण केंद्र पर सीएसपी संचालक डबूल को खोज रहे थे। टीकाकरण के लिए पुर्जा बना रहे एकानंद से पूछताछ की। वह नहीं बताया तो फायरिंग कर दी। टीका लेने आए विमल को गोली लग गयी।

By MritunjayEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 03:03 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 03:22 PM (IST)
Deoghar Crime News: वैक्सीनेशन सेंटर पर टीका लेने पहुंचे लाभुक को मारी गई गोली, भीड़ के बीच से भाग निकले अपराधी
देवघर के टीकाकरण केंद्र पर फायरिंग ( फाइल फोटो)।

देवघर, जेएनएन। Firing on Corona Vaccination Center in Deoghar झारखंड के देवघर जिले के सारठ थाना क्षेत्र के कुकराहा पंचायत भवन में बुधवार को हैरान करने वाली घटना घटी। पंचायत भवन में कोरोना वायरस का टीका लगाने का काम चल रहा था। यहां टीका लगाने के लिए काफी संख्या में लोग उपस्थित थे। टीका लेने पहुंचे एक लाभुक को गोली मार दी गई। इसके बाद अपराधी फायरिंग करते हुए भाग निकले। गोली से घायल विमल को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। देवघर जिले के सारठ थाना क्षेत्र की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है मामला

सारठ थाना क्षेत्र के कुकराहा पंचायत भवन में अपराधी सीएसपी संचालक श्याम सुंदर सिंह उर्फ डबलू को खोजने आए थे। शायद सीएसपी संचालक को लूटने की योजना होगी। पंचायत भवन में काफी लोग थे। अपराधियों ने डबलू सिंह के बाबत पूछताछ की। सही जवाब नहीं मिलने और अपने को घिर जाने के डर अपराधियों ने गोली चला दी। गोली भवन के दीवार से टकराकर रिटर्न में एक ग्रामीण विमल सिंह के कमर के निचले हिस्से में लगकर आर पार हो गयी। इसके बाद सब भयाक्रांत हो गए। इसके बाद अपराधी फायरिंग करते हुए भाग निकले। 

दो बाइक पर सवार थे अपराधी

दो बाइक पर-पल्सर और डिस्कवर पर अपराधी सवार होकर आए थे। पांच अपराधी सारठ के नारगी मोड़ पहुंचे। यहां पर एसबीआई का सीएसपी है। संचालक श्याम सुंदर सिंह उर्फ डबलू को खोजा। लोगों ने बताया कि वह पंचायत भवन गया है। अपराधी, वहां पहुंच गए। भीड़ देखकर सोचा कि यहीं रुपये का ट्रांजेक्शन हो रहा है। अपराधी अंदर जाकर डबलू को खोजने लगे। कोरोना टीकाकरण के लिए पुर्जा बना रहा एकानंद से पूछा। वह नहीं बताया तो फायरिंग कर दी। टीका लेने आए विमल को गोली लग गयी और वह घायल हो गया। स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी