14 केंद्रों पर आज 18+ को लगेगा कोरोना का टीका, टुंडी में ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन Dhanbad News

धनबाद के रेलवे अस्पताल में रेल कर्मियों के लिए टीकाकरण केंद्र बनाया गया है। यहां पर भी ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन कराया जाएगा। जिला टीकाकरण पदाधिकारी डा. विकास राणा ने बताया कि 45 प्लस के ऊपर के लोगों के लिए भी अलग से टीकाकरण केंद्र बनाए गए हैं।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 07:59 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:59 AM (IST)
14 केंद्रों पर आज 18+ को लगेगा कोरोना का टीका, टुंडी में ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन Dhanbad News
टीका लगाने की तैयारी करती नर्स ( फाइल फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। मंगलवार को जिले में 18 से 44 वर्ष के बीच के 14 जगहों पर टीकाकरण होगा। टुंडी प्रखंड में दो टीकाकरण केंद्र बनाए गए हैं। दोनों टीकाकरण केंद्र पर ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन होगा ताकि ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को अधिक से अधिक टीकाकरण हो। रेलवे अस्पताल में रेल कर्मियों के लिए टीकाकरण केंद्र बनाया गया है यहां पर भी ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन कराया जाएगा। जिला टीकाकरण पदाधिकारी डॉ विकास राणा ने बताया कि 45 प्लस के ऊपर के लोगों के लिए भी अलग से टीकाकरण केंद्र बनाए गए हैं। वहीं सोमवार को जिले में 1926 लाभुकों ने वैक्सीन लिया। वहीं रेड क्रास सोसाइटी भवन में 117 लोगों को टीका लगाया गया।

मंगलवार को मिले 23 संक्रमित मरीज, 17 ठीक हुए

धनबाद में कोरोनावायरस की दूसरी लहर में संक्रमण की दर काफी कम हो गई है इसके बावजूद कई इलाके अभी भी हॉटस्पॉट बने हुए हैं। सोमवार को जिले में 23 नए संक्रमित मरीज मिले। इसमें 8 मरीज कोला कुसमा और 8 मरीज सिंदरी से पाए गए। इसके अलावा भूली से दो, मनाइटांड़ से दो, गोविंदपुर से दो और एक अन्य जगह से संक्रमित मिले हैं। संक्रमित मरीजों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराने की प्रक्रिया देर रात जारी रहे। वहीं धनबाद रेलवे स्टेशन सहित जिले के विभिन्न जगहों पर 2666 की कोरोना जांच की गई। इसमें एक शख्स कोरोना से संक्रमित पाया गया।

chat bot
आपका साथी