एलएलबी की विभिन्न समस्याओं को लेकर डीएसडब्ल्यू से मिले एनएसयूआई के प्रतिनिधि मंडल

लॉ कॉलेज धनबाद के एनएसयूआई अध्यक्ष राजीव दास के नेतृत्व में DSW से मिला लॉ कॉलेज का सत्र को सुचारू रूप से करने की मांग की मौक़े पर एनएसयूआई अरुण दास ने कहा की अभी तक लॉ की सत्र 2019/2022 की परीक्षा आयोजित नहीं हुईं

By Atul SinghEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 05:17 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 05:17 PM (IST)
एलएलबी की विभिन्न समस्याओं को लेकर डीएसडब्ल्यू से मिले एनएसयूआई के प्रतिनिधि मंडल
लॉ की सत्र 2019-22 की परीक्षा आयोजित नहीं हुईं। (जागरण)

जागरण संवाददाता, धनबाद: लॉ कॉलेज धनबाद के एनएसयूआई अध्यक्ष राजीव दास के नेतृत्व में DSW से मिला लॉ कॉलेज का सत्र को सुचारू रूप से करने की मांग की। मौक़े पर एनएसयूआई अरुण दास ने कहा की अभी तक लॉ की सत्र 2019--22 की परीक्षा आयोजित नहीं हुई है। साथ ही 2020-23 का अभी तक पंजीयन नहीं हुआ ऐसे में सत्र विलंब होने के कारण  छात्र-छात्राए छात्रवृत्ति फार्म भरने से वंचित हो गए। इस लिए सभी के भविष्य को देखते हुए सत्र को सुचारू रूप से किया जाए। 

मौक़े पर एनएसयूआई के विश्व विद्यालय अध्यक्ष ने DSW व परीक्षा नियंत्रक से मिल समस्याओंं से अवगत कराया और कहा की यूजी सेम 1,3,5 को प्रमोट करना था यूजी सेम 1 और 5 का परीक्षा परिणाम घोषित हो चुकी।  लेकिन सेम 3 का अभी तक परीक्षा फॉर्म नहीं भरने के कारण उन सभी का परीक्षा परिणाम घोषित नहीं हुआ। ऐसे में जल्द से जल्द यूजी सेम 3 का परीक्षा फॉर्म की त‍िथ‍ि प्रकशित करने व र‍िजल्‍ट जल्‍द से जल्‍द घोष‍ित करने की बात कही।एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष गोपाल कृष्ण, काशी महतो, किशन सिंह, आकाश कुमार मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी