SNMMCH: ओपीडी में इलाज से पहले कोरोना जांच अनिवार्य, सर्जरी में आज मिलेंगे डॉ एसके चौरसिया

सोमवार को सर्जरी ओपीडी डॉ एसके चौरसिया मरीजों को देखेंगे जबकि नशा विमुक्ति केंद्र में डॉ विभूति नाथ मरीजों को देखेंगे। मरीजों के देखने के लिए ओपीडी दो समय में चल रही है। पहली ओपीडी सुबह 9 बजे से 12 बजे तक चल रही है।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 09:47 AM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 09:47 AM (IST)
SNMMCH: ओपीडी में इलाज से पहले कोरोना जांच अनिवार्य, सर्जरी में आज मिलेंगे डॉ एसके चौरसिया
शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्‍पीटल की ओपीडी।

जागरण संवाददाता, धनबाद: धनबाद में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिले के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एसएनएमएमसीएच की ओपीडी में आने वाले मरीजों की पहले कोरोना वायरस की जांच शुरू हो गई है। यहां आने वाले मरीजों को ओपीडी में पर्ची कटाने से पहले आरटी पीसीआर का सैंपल देना अनिवार्य कर दिया गया है। सैंपल के बाद उन्हें संबंधित विभाग की पर्ची दी जा रही है।

सोमवार को सर्जरी ओपीडी डॉ एसके चौरसिया मरीजों को देखेंगे, जबकि नशा विमुक्ति केंद्र में डॉ विभूति नाथ मरीजों को देखेंगे। मरीजों के देखने के लिए ओपीडी दो समय में चल रही है। पहली ओपीडी सुबह 9 बजे से 12 बजे तक चल रही है। वहीं दूसरी ओपीडी शाम 3 बजे से 5 बजे तक चल रही है। ओपीडी के लिए रजिस्ट्रेशन सुबह 8:30 बजे शुरू हो जा रहे हैं।

मास्क लगाना और शारीरिक दूरी अनिवार्य: अस्पताल में बाहर से आने वाले मरीजों को मास लगाना अनिवार्य कर दिया गया है ऐसा नहीं करने वालों को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। वही शारीरिक दूरी का भी पालन करना अनिवार्य किया गया है।

आज अलग से बीपी शुगर जांच: सोमवार को अलग से बीपी शुगर की जांच होती है। इसके लिए पंजीयन करना अनिवार्य होता है। यह जांच मेडिसिन ओपीडी से सटे कमरे में होता है।

आज यह डॉक्टर रहेंगे ओपीडी में

मेडिसिन : डॉ यूके ओझा

हड्डी रोग : डॉ वीपी सिन्हा

सर्जरी : डॉ एस के चौरसिया

नेत्र रोग : डॉ यूएस सिंह

स्त्री एवं प्रसूति रोग : डॉ प्रतिभा राय

शिशु रोग : डॉ केके चौधरी

मनोचिकित्सा : डॉ शिल्पी कुमारी

दंत : डॉ एफ आजम

चर्म रोग : डॉ एसके मंडल

नशा विमुक्ति केंद्र : डॉ विभूतिनाथ

chat bot
आपका साथी