सिंदरी पैसेंजर में सफर को चुकाना होगा एक्सप्रेस का किराया

धनबाद से सिदरी और सिदरी से गोमो के बीच गुरुवार से कई ट्रेनें चलेंगी। रेलवे ने बंद पैसेंजर ट्रेनों को चलाने की अनुमति दे दी है। इससे यात्रियों की सुविधाएं बढे़गी। पर किराए को लेकर रेलवे फिलहाल राहत देने के मूड में नहीं है। इन पैसेंजर ट्रेनों में सफर के लिए एक्सप्रेस का किराया चुकाना होगा। न्यूनतम किराया 30 रुपये होगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 05:35 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 05:35 AM (IST)
सिंदरी पैसेंजर में सफर को चुकाना होगा एक्सप्रेस का किराया
सिंदरी पैसेंजर में सफर को चुकाना होगा एक्सप्रेस का किराया

जागरण संवाददाता, धनबाद : धनबाद से सिदरी और सिदरी से गोमो के बीच गुरुवार से कई ट्रेनें चलेंगी। रेलवे ने बंद पैसेंजर ट्रेनों को चलाने की अनुमति दे दी है। इससे यात्रियों की सुविधाएं बढे़गी। पर किराए को लेकर रेलवे फिलहाल राहत देने के मूड में नहीं है। इन पैसेंजर ट्रेनों में सफर के लिए एक्सप्रेस का किराया चुकाना होगा। न्यूनतम किराया 30 रुपये होगा। ऐसे बढ़ेंगी यात्रियों की सुविधा, मिलेगी कनेक्टिग ट्रेन

- दिन में 11:18 पर धनबाद आनेवाली हावड़ा-ब्लैक डायमंड एक्सप्रेस के यात्रियों को धनबाद से सिदरी तक के सभी स्टेशन व हाल्ट के लिए कनेक्टिग ट्रेन मिल जाएगी।

- दोपहर में 1:40 पर सिदरी से खुलने वाली ट्रेन 3:02 पर धनबाद आएगी। इससे सिदरी और आसपास के यात्री धनबाद से शाम 4:20 पर खुलने वाली धनबाद-हावड़ा ब्लैक डायमंड एक्सप्रेस से सफर कर सकेंगे।

- दोपहर की सिदरी गोमो स्पेशल ट्रेन से गोमो से शाम पांच बजे की पूर्णिया कोर्ट-हटिया कोशी एक्सप्रेस से रांची के लिए भी ट्रेन का विकल्प मिल जाएगा।

- धनबाद और आसपास से शाम में पटना जाने के लिए सिदंरी-गोमो स्पेशल कनेक्टिग ट्रेन होगी। इससे गोमो पहुंच कर रांची-पटना जनशताब्दी से पटना जा सकेंगे।

- नई दिल्ली से पुरी जानेवाली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस शाम 3:25 पर गोमो पहुंचती है। इस ट्रेन के धनबाद और आसपास के यात्रियों को गोमो से आने के लिए कनेक्टिग ट्रेन मिल जाएगी।

- शाम में चलने वाली सिदरी टाउन -धनबाद स्पेशल ट्रेन रात में धनबाद से खुलने वाली गंगा-सतलज, गंगा-दामोदर और यहां से गुजरने वाली रात की सभी ट्रेनों के लिए कनेक्टिग ट्रेन होगी। टाइम टेबल

03601 धनबाद-सिदरी टाउन पैसेंजर

धनबाद - दिन 11:40

सिदरी टाउन - दोपहर 1:00 03327 सिदरी टाउन-गोमो पैसेंजर

सिदरी टाउन - दोपहर 1:40

धनबाद - दोपहर 3:02

गोमो - शाम 4:00 - 03328 गोमो-सिदरी टाउन पैसेंजर गोमो - शाम 4:35

धनबाद - शाम 5:21

सिदरी टाउन - शाम 6:55 - 03602 सिदरी टाउन-धनबाद पैसेंजर

सिदरी टाउन - रात 7:50

धनबाद - रात 9:10

chat bot
आपका साथी