लापता Marble Businessman घनश्याम के कोलकाता की ओर जाने का शक, स्वजन अनहोनी को लेकर चिंतित

Ghanshyam Agarwal घनश्याम अग्रवाल की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। लाकडाउन के दाैरान धंधा चाैपट हो गया था। बाजार से पैसा आ नहीं रहा था। धंधे को चलाने के लिए कई लोगों से रकम ली थी। वे आर्थिक दबाव में थे। इस बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है।

By MritunjayEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 07:22 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 07:22 AM (IST)
लापता Marble Businessman घनश्याम के कोलकाता की ओर जाने का शक, स्वजन अनहोनी को लेकर चिंतित
मार्लब व्यवसायी घनश्याम अग्रवाल ( फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, धनबाद। धैया के लापता मार्बल कारोबारी घनश्याम अग्रवाल का 30 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस लगातार उनकी तलाश कर रही है। स्वजनों से भी कोई संपर्क नहीं हुआ है। अब तक की पुलिस जांच में जो बात सामने आई है उसके अनुसार कोलकाता की ओर जाने की संभावना है। उनका अंतिम लोकेशन धनबाद रेलवे स्टेशन के पास मिला है। इससे उम्मीद की जा रही है कि ट्रेन पकड़ कोलकाता की ओर गए होंगे। दूसरी तरफ किसी अनहोनी को लेकर स्वजन चिंतित हैं।

रेल अधिकारी को फोन कर ट्रेन की ली थी जानकारी

बुधवार को एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि घनश्याम ने मंगलवार को रेलवे के एक अधिकारी को फोन कर कोलकाता जाने वाली ब्लैक डायमंड एक्सप्रेस ट्रेन की जानकारी ली थी। उनका आखिरी लोकेशन भी धनबाद रेलवे स्टेशन मिला है। इसके बाद उनका मोबाइल स्विच आफ हो गया। ज्यादा संभावना है कि वे कोलकाता की ओर गए हैं। पुलिस की एक टीम कोलकाता भेज दी गई है। पुलिस ने अग्रवाल का मोबाइल लोकेशन ट्रेस किया तो पता चला कि शाम करीब चार बजे लोकेशन धनबाद स्टेशन में था। मंगलवार की शाम वह अपने स्टाफ को दुकान की चाबी देकर निकले थे और कहा था कि चाभी घर में दे देना। इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी अग्रवाल के अपहरण का कोई संकेत नहीं दिख रहा है।

लाकडाउन के बाद डंवाडोल हो गई थी आर्थिक स्थिति

कहा जा रहा है कि अग्रवाल की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। लाकडाउन के दाैरान धंधा चाैपट हो गया था। बाजार से पैसा आ नहीं रहा था। धंधे को चलाने के लिए कई लोगों से रकम ली थी। वे आर्थिक दबाव में थे। इस बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी