घर के सामने कचरा फेंकने से मना किया तो वृद्धा को मार डाला,

रैजन की पोती आफरीना खातून ने बताया कि घर के सामने सड़क के दूसरी ओर रहने वाले अब्दुल वदूद और अन्य लोग घर का कचरा बाहर ही फेंक देते थे। अपने घर का पानी भी बहाया करते थे। जो बहकर हमारे घर तक पहुंच जाता था।

By MritunjayEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:56 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 09:56 AM (IST)
घर के सामने कचरा फेंकने से मना किया तो वृद्धा को मार डाला,
पड़ोसियों ने वृद्धा को मार डाला ( सांकेतिक फोटो)।

जागरण संवाददाता, साहिबगंज। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छोटी कोदरजन्ना इलाके में घर के सामने कचरा फेंकने से हुए विवाद में रैजन बीवी नामक वृद्धा की गला दबाकर शनिवार को हत्या कर दी गई। मुफस्सिल थाना प्रभारी सौरव कुमार और इंस्पेक्टर शशि भूषण चौधरी ने घटनास्थल पर पहुंच जांच की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

रैजन की पोती आफरीना खातून ने बताया कि घर के सामने सड़क के दूसरी ओर रहने वाले अब्दुल वदूद और अन्य लोग घर का कचरा बाहर ही फेंक देते थे। अपने घर का पानी भी बहाया करते थे। जो बहकर हमारे घर तक पहुंच जाता था। इससे हमें परेशानी होती थी। कई बार अब्दुल वदूद व उसके परिवार वालों से शिकायत की। मगर किसी ने गंभीरता से नहीं लिया। शनिवार को दोपहर 12:30 बजे दादी रैजन ने कचरा फेंकने व गंदा पानी बहाने का विरोध किया तो अब्दुल वदूद और अन्य लोगों ने लाठी-डंडा लेकर हमला किया। इसके बाद सबने मिलकर उनकी गला दबाकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर सभी आरोपित भाग निकले।

रैजन के पुत्र मोहम्मद महफूज ने मुफस्सिल थाना प्रभारी को आवेदन देकर इंसाफ मांगा है। इसमें कहा है कि मो. रेहान, मो. अब्दुल वदूद, बिलकीस खातून, मो. सोहेल व मो. लुकमान ने लाठी-डंडों सेमां पर हमला बोला। इसके बाद गला दबाकर मार दिया। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस ने एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

chat bot
आपका साथी