पलामू में भीषण सड़क दुर्घटना में जोड़ापोखर थाना के मुंशी, पत्नी व पुत्र की मौत

संस जामाडोबा जोड़ापोखर थाना के मुंशी अखिलेश प्रसाद यादव(40) उनकी पत्नी प्रमिला देवी(35) वपु

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 06:03 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 06:03 PM (IST)
पलामू में भीषण सड़क दुर्घटना में जोड़ापोखर थाना के मुंशी, पत्नी व पुत्र की मौत
पलामू में भीषण सड़क दुर्घटना में जोड़ापोखर थाना के मुंशी, पत्नी व पुत्र की मौत

संस, जामाडोबा : जोड़ापोखर थाना के मुंशी अखिलेश प्रसाद यादव(40), उनकी पत्नी प्रमिला देवी(35) वपुत्र गुलशन कुमार (5) की मौत पलामू में हुए भीषण सड़क हादसे में बुधवार की सुबह हो गई। एक ट्रक ने अखिलेश की कार को जोरदार टक्कर मार दी। घटना की सूचना जोड़ापोखर थाना पहुंचते ही शोक की लहर छा गई।

थाना के कर्मचारियों के अनुसार अखिलेश ने वर्ष 2020 में जोड़ापोखर थाना में योगदान दिया था। अखिलेश 25 अप्रैल को अपनी बहन की होनेवाली शादी में शरीक होने नौ अप्रैल को थाना से छुट्टी लेकर अपने पैतृक गांव पलामू गए थे। शादी की खरीदारी के लिए वे परिवार व बच्चे के साथ अपनी कार से सड़क मार्ग से रांची जा रहे थे। मेदनीनगर मेडिकल कॉलेज के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में मुंशी उनकी पत्नी व पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए। रांची ले जाने के दौरान रास्ते में ही तीनों की मौत हो गई।

मुंशी अखिलेश, उनकी पत्नी व बच्चे की सड़क दुर्घटना में मौत की खबर से जोड़ापोखर थाना में शोक की लहर छा गई। दोपहर में जोड़ापोखर थाना में पुलिस अधिकारियों व शांति समिति के लोगों ने दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। लोगों ने कहा कि अखिलेश मिलनसार व व्यवहार कुशल थे। उनकी व स्वजन की आकस्मिक मौत से हमसब दुखी हैं।

थाना प्रभारी राजदेव सिंह, महावीर यादव, मनोज उरांव के अलावा समिति के शमशेर आलम, उपेंद्र विश्वकर्मा, सुजीत सिंह, बाबू जैना, आरिफ व अन्य कर्मियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

chat bot
आपका साथी