Mukesh Jasoos के प्रोडक्शन कंट्रोलर अभिषेक ने खोला राज; वेब सीर‍िज को बताया ने कॉमेडी, सस्पेंस व थ्रिलर का मिक्स डोज़

मुकेश जासूस हॉटस्टार पर आने वाली अगली वेब सीरीज है। यह वेब सीरीज कॉमेडी सस्पेंस और थ्रिलर का मिक्स डोज मानी जा रही है। दो सीजन और 20 एपिसोड में बनी यह वेब सीरीज आगामी सात मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Fri, 30 Apr 2021 11:55 AM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 03:00 PM (IST)
Mukesh Jasoos के प्रोडक्शन कंट्रोलर अभिषेक ने खोला राज; वेब सीर‍िज को बताया ने कॉमेडी, सस्पेंस व थ्रिलर का मिक्स डोज़
मुकेश जासूस हॉटस्टार पर आने वाली अगली वेब सीरीज है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

धनबाद, जेएनएन: मुकेश जासूस हॉटस्टार पर आने वाली अगली वेब सीरीज है। यह वेब सीरीज कॉमेडी सस्पेंस और थ्रिलर का मिक्स डोज मानी जा रही है। दो सीजन और 20 एपिसोड में बनी यह वेब सीरीज आगामी सात मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

एक निजी काम से धनबाद आये इस वेब सीरीज के प्रोडक्शन कंट्रोलर अभिषेक तिवारी ने बताया कि यह कहानी ऐसे युवक की है जिसने वकालत नहीं की थी, लेकिन वकील के तौर पर कार्य कर रहा था। अचानक सरकार के आए एक आदेश में उसका यह धंधा चौपट कर दिया।

किसी साथी ने उसे जासूस बनने की सलाह दी और उसमें जासूसी शुरू कर दी। इसी जासूसी के दौरान वह खुद एक मामले में फंस जाता है और फिर उससे बाहर निकलता है। कहानी हास्य व्यंग में लिपटी हुई है। कहानी में सस्पेंस भी है तो थ्रिलर भी। तिवारी ने बताया कि प्रत्येक एपिसोड 10 मिनट का है।

इसमें पूनम ढिल्लों जैसी अदाकारा के साथ साथ परितोष त्रिपाठी राहुल बग्गा रुचि मालवीय समेत अन्य कलाकार हैं। इस वेब सीरीज को दो निर्देशकों ने निर्देशित किया है पहली डायरेक्टर हिना डिसूजा तो दूसरे दिगंत व्यास। तिवारी ने बताया कि वर्तमान दौर में वेब सीरीज रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म बढ़िया माध्यम है। छोटे से लेकर बड़े कलाकारों सबको अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका वेब सीरीज में मिल रहा है।

फिल्म और वेब सीरीज की तरह युवाओं के रुझान पर अभिषेक तिवारी ने कहा की कुछ भी करने से पहले उसके बारे में जानकारी लेना और प्रशिक्षण प्राप्त करना बहुत ही आवश्यक है। जो युवा फिल्म टीवी या फिर वेब सीरीज में काम करना चाहते हैं वे थिएटर, फिल्म और कैमरा एक्टिंग के बाबत प्रशिक्षण जरूर ले।

इससे उनकी कला में निखार आएगा। बताते चलें कि अभिषेक तिवारी बॉलीवुड के प्रोडक्शन कंट्रोलर के साथ-साथ लाइन प्रोड्यूसर और कास्टिंग डायरेक्टर भी है। इनकी कंपनी पीपर कास्ट प्रोडक्शन कई बड़ी फिल्म और वेब सीरीज के लिए कास्टिंग कर चुकी है।

chat bot
आपका साथी