रंगदारी नहीं देने पर मोनेट वाशरी के अधिकारी पर हमला

पाथरडीह कोल वाशरी स्थित मोनेट व जेएसडब्ल्यू इस्पात स्पेशल प्रोडक्ट लिमिटेड वाशरी के अधिकारी पर हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 09:05 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 09:05 PM (IST)
रंगदारी नहीं देने पर मोनेट वाशरी के अधिकारी पर हमला
रंगदारी नहीं देने पर मोनेट वाशरी के अधिकारी पर हमला

संस, चासनाला : पाथरडीह कोल वाशरी स्थित मोनेट व जेएसडब्ल्यू इस्पात स्पेशल प्रोडक्ट लिमिटेड वाशरी के एचआर एडमिनिस्ट्रेशन संजय कुमार से रंगदारी नहीं मिलने पर बुधवार की शाम भाटडीह बस्ती के युवक मोनेट के मजदूर पथिक राय ने अपने गुर्गों के साथ उनपर हमला कर दिया है। संजय घटना में बाल-बाल बच गए।

घटना की लिखित शिकायत संजय कुमार ने गुरुवार को पाथरडीह थाना पुलिस से की। पुलिस छानबीन में जुटी है। घटना के बाद से पथिक फरार बताया जाता है। संजय ने पुलिस से की शिकायत में कहा है कि बुधवार की सुबह करीब 11 बजे 47 वर्षीय पथिक अचानक मेरे कार्यालय में आकर रंगदारी और रुपये की मांग करने लगा। नहीं देने पर शाम को भाटडीह रेलवे क्रासिग के पास मारपीट करने की धमकी दी। कहा, देखते हैं तुमको कौन बचाएगा। इसके बाद दोपहर 12 बजे से पथिक ने महाप्रबंधक रितेश नवीन को भी फोन कर कई बार धमकी देकर गाली-ग्लौज की। शाम को कार्य समाप्त कर करीब पौने सात बजे महाप्रबंधक के साथ धनबाद स्थित अपने घर लौटने के लिए अधिकारी वाहन से निकला। तभी भाटडीह रेलवे क्रासिग के पास घात लगाकर बैठे पथिक व अन्य लोगों ने हमारी गाड़ी को घेर लिया। पथिक जबरन मुझे गाड़ी से निकाल कर मेरे साथ मारपीट और गाली-गलौज करने लगे। किसी तरह से हमलोग वहां से निकलकर अपनी जान बचाई।

घटना के बाद से मोनेट कंपनी के अधिकारियों, कर्मियों में डर का माहौल है, क्योंकि उसी मार्ग से अधिकारी व कर्मी रोज आते-जाते हैं। अधिकारी संजय ने पुलिस से निष्पक्ष जांच कर उचित कार्रवाई की मांग पुलिस से की है, ताकि कंपनी के अधिकारी व कर्मचारी निर्भीक होकर कार्य कर सके।

-----------------

मोनेट वाशरी के अधिकारी संजय कुमार की ओर से लिखित शिकायत मिली है। मामले का अनुसंधान किया जा रहा है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

- अमरेंद्र कोटवार, पाथरडीह थाना प्रभारी।

chat bot
आपका साथी