Deoghar: मोबाइल चोरी कर ट्रेन के नीचे छुप गया था युवक; ऐसे चढ़ा आरपीएफ के हत्‍थे

एक मोबाइल चोर को आरपीएफ मधुपुर ने रंगे हाथ पकड़ कर जीआरपी के हवाले कर दिया है। घटना के संबंध में आरपीएफ ने बताया कि पकड़े गए मोबाइल चोर किशन कुमार राणा गिरिडीह के मालदा चौक गांव का रहने वाला है I

By Atul SinghEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 12:58 PM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 05:58 PM (IST)
Deoghar: मोबाइल चोरी कर ट्रेन के नीचे छुप गया था युवक; ऐसे चढ़ा आरपीएफ के हत्‍थे
एक मोबाइल चोर को आरपीएफ मधुपुर ने रंगे हाथ पकड़ कर जीआरपी के हवाले कर दिया है। (जागरण)

संवाद सूत्र मधुपुर: एक मोबाइल चोर को आरपीएफ मधुपुर ने रंगे हाथ पकड़ कर जीआरपी के हवाले कर दिया है। घटना के संबंध में आरपीएफ ने बताया कि पकड़े गए मोबाइल चोर किशन कुमार राणा गिरिडीह के मालदा चौक गांव का रहने वाला है I उसके पास से चोरी का सैमसंग कंपनी का मोबाइल बरामद किया गया है । बताया कि गुरुवार रात को बिहार के पश्चिम चंपारण काला खड्डा कुंजलाही गांव का रहने वाला रेलयात्री शिव शंकर प्रसाद मधुपुर स्टेशन के एक नंबर प्लेटफार्म पर खड़ी मधुपुर गिरिडीह सवारी ट्रेन में बैठा हुआ था।

उसे गिरिडीह जाना था। इसी दौरान उसका मोबाइल चोरी हो गया । रेल यात्री ने इसकी सूचना तुरंत ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ के जवान को दिया । सूचना पर आरपीएफ के एएसआइ एस कमाल व जवान उमेश कुमार ने मोबाइल चोर को पकड़ने के लिए स्टेशन पर लगे सीसीटीवी का फुटेज को देखने के बाद प्लेटफार्म पर तलाशी लेना शुरू कर दिया।

ऐसे आया पकड़ में 

गिरफ्तारी के भय से आरोपित मधुपुर गिरिडीह सवारी ट्रेन के नीचे छुप गया । इसी दौरान आरपीएफ की नजर उस पर पड़ी और उसे पकड़ा गया। तलाशी के दौरान चोरी का मोबाइल उसके पॉकेट से मिला । संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उसे आरपीएफ पोस्ट लाया गया। इसके बाद आरपीएफ ने चोरी के मोबाइल के साथ आरोपित युवक को जीआरपी मधुपुर के हवाले कर दिया । पीड़ित रेलयात्री की शिकायत पर रेल थाना में मामला दर्ज करते आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी