विधायक इंद्रजीत की पत्‍नी ने गुरु पूर्णिमा के अवसर पर शिक्षकों को अंग वस्त्र देकर किया सम्मानित Dhanbad News

सिन्दरी के विधायक पति इंद्रजीत महतो के महीनों से बीमार होने के कारण अब उनकी पत्नी तारा देवी सेवा के लिए लोगों के बीच आई है। इंद्रजीत अप्रैल माह में कोरोना से संक्रमित हो गए थे। उनका इलाज हैदराबाद के एक अस्पताल में चल रहा है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 04:59 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 05:24 PM (IST)
विधायक इंद्रजीत की पत्‍नी ने गुरु पूर्णिमा के अवसर पर शिक्षकों को अंग वस्त्र देकर किया सम्मानित Dhanbad News
सेवा के लिए लोगों के बीच आई है। इंद्रजीत अप्रैल माह में कोरोना से संक्रमित हो गए थे। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जासं, झरिया-तिसरा: सिन्दरी के विधायक पति इंद्रजीत महतो के महीनों से बीमार होने के कारण अब उनकी पत्नी तारा देवी सेवा के लिए लोगों के बीच आई है। इंद्रजीत अप्रैल माह में कोरोना से संक्रमित हो गए थे। उनका इलाज हैदराबाद के एक अस्पताल में चल रहा है। शनिवार को तारा एन एस सी बी पब्लिक स्कूल एमओसीपी में आयोजित शिक्षक सम्मान समारोह में शामिल हुई।

कहा कि समाज के निर्माण में शिक्षक का बहुत महत्व है। शिक्षा ही समाज के निर्माण की जननी है। शिक्षकों को सम्मानित करते हुए तारा ने कहा कि समाज को सबसे अधिक योगदान शिक्षक देते हैं। शिक्षक पैसा के पीछे नहीं भागकर निरंतर अपना काम करते रहते हैं। कोरोना काल में शिक्षकों की आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई है। गुरु पूर्णिमा के अवसर पर गांव और कस्बे में जाकर शिक्षकों को सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। मान- सम्मान दे रहे हैं। ताकि समाज का बेहतर निर्माण हो सके। इस दौरान तारा की ओर से सभी शिक्षकों को अंग वस्त्र, डायरी आदि सामान उपहार में दिए गए। मौके पर विद्यालय के प्राचार्य संजय मजुमदार, अशोक कुमार श्रीवास्तव, अविनाश मल्लाह, महेश कुमार चौहान, सत्यप्रकाश राम, मुकेश महतो, मनोज कुमार श्रीवास्तव, सुनील ठाकुर, राहुल कुमार, नेहा कुमारी, आनंदिता कुमारी, चंदन रवानी, सागर कुमार व भाजपा के अनेक कार्यकर्ता थे।

chat bot
आपका साथी