Facebook Love Story: गर फेसबुक पर आपको भी हुआ है प्‍यार तो सावधान ! कहीं इस जोड़े की तरह आपका मामला भी थाने नहीं पहुंच जाए

कतरास थाने में दहेज प्रताड़ना का एक मामला आया है। गुमला न‍िवासी परी पासवान ने अपने ससुराल वालों पर दहेज के ल‍िए मारमीट की ल‍िख‍ित श‍िकायत थाने में दी है। परी अपने आप को म‍िस वल्‍ड व म‍िस यून‍िवर्स बताती है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 05:56 AM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 09:22 AM (IST)
Facebook Love Story: गर फेसबुक पर आपको भी हुआ है प्‍यार तो सावधान ! कहीं इस जोड़े की तरह आपका मामला भी थाने नहीं पहुंच जाए
कतरास थाना के लिखित शिकायत देकर इंसाफ की गुहार लगायी। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

संवाद सहयोगी, कतरास: Love Story, Facebook Love Story,  युवाओं का द‍िल उनके कंट्रोल में कहा है। सोशल मीड‍िया के इस जमाने में प्‍यार का इजहार बातों बातों मे ही युवा कर लेते है। यहीं नहीं शादी भी फेसबुक एकाउंट का स्‍टैटश व चमक दमक देख कर ही कर लेते है। असल‍ियत पता चलने के बाद नोक झोंक की शुरुआत घर से सड़क और भी थाने तक पहुंच जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ झारखंड की गुमला न‍िवासी परी पासवान व धनबाद के कतरास थाने न‍िवासी नीरज के साथ। फेसबुक पर दोनों की दोस्‍ती हुई, जान पहचान बढ़ा, दोस्‍ती जब परवान चढ़ी तो शादी भी हो गई। शादी के महज दो महीने भी नहीं हुए की दोनों में अनबन शुरू हो गई। मामला दहेज प्रताड़ना तक पहुुंच गया।

परी ने अपने ससुराल वालों पर दहेज के ल‍िए मारमीट की ल‍िख‍ित श‍िकायत थाने में दी है। परी अपने आप को म‍िस वल्‍ड व म‍िस यून‍िवर्स बताती है। दरअसल लखनऊ में क्‍वीन ग्रुप द्वारा आयोज‍ित प्रत‍ियोग‍िता मल्‍ल‍िका ए अवध 2020 में परी को म‍िस वल्‍ड का ख‍िताब म‍िला था। वहीं वर्ष 2019 में स्‍थानीय प्रत‍ियोग‍िता में ही म‍िस यून‍िवर्स बनी थी।

दहेज नहीं देने पर मारपीट का आरोप

परी ने पुलिस के समक्ष कहा कि ससुराल वालों ने दहेज के चलते मारपीट कर घर से निकाल दिया। धनबाद  के कतरास कोल डंप निवासी अपने पति नीरज पावान, सास आशा देवी, चंदन पासवान, पूनम देवी पर पांच लाख रुपये दहेज मांगने का आरोप लगाया है। दहेज की राश‍ि नहीं देने पर ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट किया।  घटना की सूचना हैदराबाद की रहने वाली अपनी महिला दोस्त को दी। इसके बाद दोनों थाना पहुंचकर थाने में    ल‍िख‍ित श‍िकायत की।

बताया क‍ि उसका विवाह 26 मई 2021 को कतरास कोलडंप निवासी स्व. महेश पासवान के पुत्र नीरज के साथ गुमला के जगरनाथ मंदिर नागफेनी में हुआ था। ससुराल वालों ने शाद‍ी के दूसरे द‍िन से ही प्रताड़‍ित करना शूरू कर द‍िया था।  ससुराल वाले उसे घर से बाहर कर दिया। नीरज के साथ उसकी दोस्ती फेसबुक में दोस्ती हुई थी।

वर्जन

परी पासवान ने लिखित शिकायत दी है। उसके ससुराल वालों को थाना बुलाया गया है। जांचोपरांत कार्रवाई की जाएगी।

रासबिहारी लाल, थाना प्रभारी, कतरास

chat bot
आपका साथी