कुमारधुबी में नाला में मिला MCC नेता का शव, पूर्व विधायक अरुप के थे करीबी; जांच में जुटी पुलिस

धनबाद के कुमारधुबी ओपी क्षेत्र के बगानधौड़ा में रविवार की सुबह एक नाला में एमसीसी नेता सुरजीत सिंहं का शव मिला। इसकी सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गई है।

By MritunjayEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 12:13 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 12:32 PM (IST)
कुमारधुबी में नाला में मिला MCC नेता का शव, पूर्व विधायक अरुप के थे करीबी; जांच में जुटी पुलिस
मासस नेता के शव को देखने लिए जुटी भीड़ ( फोटो जागरण)।

जासं, मैथन/ कुमारधुबी। मार्क्सवादी समन्वय समिति ( MCC) नेता सुरजीत सिंह का शव बगानधौड़ा स्थित एक नाले में मिला है। रविवार की सुबह लोगों की नजर नाले में पड़े शव पर पड़ी। इसके बाद भीड़ लग गई। शव की पहचान सुरजीत सिंह के रूप में हुई। सूचना मिलने के बाद कुमारधुबी ओपी की पुलिस पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही यह साफ होगा कि हादसा है या इसके पीछे कोई साजिश।

कुमारधुबी ओपी अंतर्गत बगानधौड़ा के नाला में रविवार की सुबह मासस नेता सुरजीत सिंह का शव बरामद हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पूरे बगानधौड़ा के लोग उमड़ पड़े। सूचना पाकर कुमारधुबी ओपी प्रभारी पुरुषोत्तम कुमार भी दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचे। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेजवाया। मृतक के बड़ा भाई ने बताया की शनिवार की शाम वह गांव से लौटा था। मैंने उसे खाने को कहा लेकिन वह खाना नहीं खाया। रविवार की सुबह पता चला कि उसका शव नाले में पड़ा हुआ है। वहीं ओपी प्रभारी ने बताया कि देखने से लगता है कि मृतक को पीने खाने की आदत थी। शायद इसी में वह नाले में गिर गया होगा जिससे उसकी मौत हो गई होगी । हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सबकुछ साफ हो पाएगा।

निरसा के पूर्व विधायक अरुप चटर्जी के करीबी थे सुरजीत सिंह। वे दो दशक से ज्यादा समय से मासस की राजनीति में सक्रिय थे। पूर्व विधायक अरूप चटर्जी ने मामले को संदेहास्पद बता पुलिस से उचित जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि सुरजीत सिंह के विशेष योगदानों को पार्टी कभी नहीं भूलेगी | मासस परिवार के सभी सदस्यों की संवेदनाएं पीड़ित परिवार के साथ है और हर परिस्थिति में मासस के सदस्य भविष्य में उनके साथ खड़े रहेंगे |

chat bot
आपका साथी