कल से एमबीबीएस की परीक्षा, गुरुनानक कॉलेज बना केंद्र

एमबीबीएस सेकेंड प्रोफेशनल पार्ट-2 एमबीबीएस सेकेंड प्रोफेशनल पार्ट-2 की परीक्षा 25 से शुरू होगी। पहले दिन पैथोलॉजी की परीक्षा ली जाएगी।

By Edited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 07:46 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 09:28 AM (IST)
कल से एमबीबीएस की परीक्षा, गुरुनानक कॉलेज बना केंद्र
कल से एमबीबीएस की परीक्षा, गुरुनानक कॉलेज बना केंद्र
धनबाद, जेएनएन। एमबीबीएस की दोनों परीक्षाएं 25 अप्रैल से शुरू होंगी। बीबीएमकेयू की ओर से पहली बार आयोजित होनेवाली परीक्षा के लिए गुरुनानक कॉलेज को परीक्षा केंद्र बनाया गया था। परीक्षा नियंत्रक डॉ सत्यजीत कुमार सिंह ने बताया कि एमबीबीएस परीक्षा के लिए ऑनलाइन एडमिट कार्ड जारी किया गया है। छात्र-छात्राएं पासवर्ड से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। दोनों ही पालियों की परीक्षा में परीक्षा खत्म होने के एक घटे बाद ही कॉपी यूनिवर्सिटी भेजना होगा।
एमबीबीएस सेकेंड प्रोफेशनल पार्ट-2 एमबीबीएस सेकेंड प्रोफेशनल पार्ट-2 की परीक्षा 25 से शुरू होगी। पहले दिन पैथोलॉजी की परीक्षा ली जाएगी। आठ मई तक अलग-अलग दिनों में सभी परीक्षा सुबह नौ से दोपहर 12 बजे तक संचालित होगी। 13 से 18 मई तक वाइवा और क्लिनिकल लिए जाएंगे। एमबीबीएस थर्ड प्रोफेशनल पार्ट-2 एमबीबीएस थर्ड प्रोफेशनल पार्ट-2 की परीक्षा 25 से शुरू होगी। पहले दिन मेडिसीन की परीक्षा होगी। आठ मई तक दोपहर एक से चार बजे तक सभी परीक्षाएं होंगी। बाद में 14 मई से वाइवा और क्लिनिकल लिए जाएंगे।
chat bot
आपका साथी