Dhanbad: संदेहास्‍पद स्‍थ‍ित‍ि में विवाहिता की मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

बोर्रागढ़ ओपी क्षेत्र के पाथरबंगला मध्य विद्यालय के पीछे रहने वाले टिस्को के अवकाश प्राप्त कर्मी नरेश सिंह की लगभग 22 वर्षीय पुत्रवधू विवाहिता राजनन्दनी सिंह का शव जोड़ापोखर थाना पुलिस ने रविवार को संदेहास्पद स्थिति में घर के एक कमरे से बरामद किया।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 12:57 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 12:59 PM (IST)
Dhanbad: संदेहास्‍पद स्‍थ‍ित‍ि में विवाहिता की मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप
जोड़ापोखर थाना पुलिस ने रविवार को संदेहास्पद स्थिति में घर के एक कमरे से बरामद किया। (फाइल फोटो)

संस, जामाडोबा: बोर्रागढ़ ओपी क्षेत्र के पाथरबंगला मध्य विद्यालय के पीछे रहने वाले टिस्को के अवकाश प्राप्त कर्मी नरेश सिंह की लगभग 22 वर्षीय पुत्रवधू विवाहिता राजनन्दनी सिंह का शव जोड़ापोखर थाना पुलिस ने रविवार को संदेहास्पद स्थिति में घर के एक कमरे से बरामद किया।

विवाहिता के पिता डिगवाडीह 12 नंबर निवासी सतेंद्र कुमार सिंह ने अपने पुत्री की हत्या करने का आरोप दामाद राहुल कुमार सिंह, ससुर नरेश सिंह, सास मधु देवी व देवर आनन्द सिंह पर लगाया है। पुलिस मृतक के पति, ससुर, सास को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक राजनन्दनी के पिता सतेंद्र ने कहा कि पुत्री की शादी 22 नवम्बर 2019 में राहुल से की थी। अपने समर्थ के अनुसार दहेज में दो लाख रुपये नकद एक मोटरसाइकिल दिया था। कुछ माह पूर्व से दामाद राहुल ऑल्टो कार की मांग कर रहा था। नहीं देने पर पुत्री की हत्या कर दी गई। दूसरी ओर मृतक के ससुर नरेश सिंह का कहना है कि बहू राजनन्दनी अपने कमरे में जाकर खुद से फांसी से झूल कर आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्प्ष्ट हो जाएगी। थाना प्रभारी सौरभ चौबे का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। छानबीन के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी