पांडरपाला में बाथरूम में मिली विवाहिता की लटकती लाश, हत्या या आत्महत्या? Dhanbad Crime News

भूली ओपी क्षेत्र के पांडरपाला के भारत चौक निवासी नारायण पंडित की 23 वर्षीय पत्नी खुशबू ओझा का शव अपने ही आवास के बाथरूम में लटकता मिला। सुबह खुशबू ने अपनी मां से बात की थी और गैस खत्म होने की बात कही थी।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 04:48 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 04:48 PM (IST)
पांडरपाला में बाथरूम में मिली विवाहिता की लटकती लाश, हत्या या आत्महत्या? Dhanbad Crime News
मां से बात की थी और गैस खत्म होने की बात कही थी। (फाइल फोटो)

भूली, जेएनएन: भूली ओपी क्षेत्र के पांडरपाला के भारत चौक निवासी नारायण पंडित की 23 वर्षीय पत्नी खुशबू ओझा का शव अपने ही आवास के बाथरूम में लटकता मिला। सुबह खुशबू ने अपनी मां से बात की थी और गैस खत्म होने की बात कही थी।

उसकी मां थोड़ी देर बाद बेटी से बात करनी चाही तो मोबाइल किसी ने नहीं उठाया। मां ने पड़ोसी की फोन कर बेटी से बात कराने की गुजारिश की। पड़ोसी ने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया पर किसी ने नहीं खोला। अनहोनी की आशंका पर घर का दरवाजा तोड़ कर घर के अंदर प्रवेश किया तो खुशबू अपने घर के बाथरूम में लटकी मिली। उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना को लेकर मृतका के परिजनों के साथ भूली पुलिस को सूचना दी । खुशबू की मौत आत्महत्या है या हत्या कर लटकाया गया। यह जांच का विषय है। उसके पिता ने बताया कि खुशबू की शादी एक वर्ष पहले ही बाघमारा निवासी नारायण पंडित से हुई थी। शादी के बाद से ही खुशबू को 5 लाख रुपया के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा था।

घर चलाने के लिए शांति क्लासेज का संचालन

खुशबू अपने पति नारायण पंडित व ससुराल वालों के प्रताड़ना से परेशान थी। पति घर चलाने के लिए भी पैसा नहीं देता था। घर चलाने के लिए खुशबू शांति क्लासेज का संचालन करने लगी। बच्चों को पढ़ा कर किसी तरह अपना घर चला रही थी। भूली पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम ले लिए धनबाद भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी