Giridih Crime News: प्रेमजाल में फांस गैर की औरत का कर रहा था शारीरिक शोषण, आत्महत्या के बाद पति ने दर्ज कराई एफआइआर

दर्ज की गई प्राथमिकी में कहा है कि उसकी पत्नी को गांव के संतोष हेंब्रम प्रेमजाल में फंसाकर कुछ दिनों से शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था। इससे आजिज होकर मंगलवार की दोपहर महिला घर से निकली और आत्महत्या कर ली।

By MritunjayEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:56 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:56 AM (IST)
Giridih Crime News: प्रेमजाल में फांस गैर की औरत का कर रहा था शारीरिक शोषण, आत्महत्या के बाद पति ने दर्ज कराई एफआइआर
प्रेमी की प्रताड़ना से परेशान महिला ने की आत्महत्या।

गिरिडीह, जेएनएन। प्रेमी की प्रताड़ना से तंग आकर फंदे से लटककर जान देने वाली महिला फूलमुनी देवी के मामले में एक युवक पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपित युवक संतोष हेम्ब्रम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बलथरवां गांव का रहने वाला है। यह प्राथमिकी मृतका के पति दुर्गा मांझी के आवेदन पर कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी बिनय कुमार राम ने दर्ज की है। थाना प्रभारी ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले के अनुसंधान की जिम्मेवारी अपने अधीनस्थ पुलिस पदाधिकारी को सौंपी है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करने में जुटी है।

दर्ज की गई प्राथमिकी में कहा है कि उसकी पत्नी को गांव के संतोष हेंब्रम प्रेमजाल में फंसाकर कुछ दिनों से शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था। इससे आजिज होकर मंगलवार की दोपहर महिला घर से निकली और गांव से कुछ दूर स्थित जंगल में महुआ पेड़ की डाली में फंदा लगाकर जान दे दी। बलथरवां गांव की रहने वाली महिला फुलमुनी देवी का शव संदिग्ध परिस्थिति में गांव से कुछ दूरी पर स्थित जंगल में महुआ पेड़ की डाली में फंदे से लटका हुआ मिला मिला था। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी थी। साथ ही मामले की अनुसंधान में जुटी थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि महिला की मौत के मामले में उसके पति के आवेदन पर महिला के प्रेमी पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी