BCCL: माइनिंग विभाग के 17 अधिकारियों का तबादला, यहां देखें पूरी सूची

भारत कोकिंग कोल लिमिटेड प्रबंधन ने माइनिंग विभाग के 17 अधिकारियों का तबादला कर दिया है। इनमें मुख्य प्रबंधक किशोर कुमार सिंह को तकनीकी निदेशक प्रोजेक्ट एंड प्लनिंग के सचिवालय से ब्लॉक-2 पीओ एबीओसीपी भेज दिया गया है।

By MritunjayEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 11:12 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 11:12 AM (IST)
BCCL: माइनिंग विभाग के 17 अधिकारियों का तबादला, यहां देखें पूरी सूची
बीसीसीएल माइनिंग विभाग में ट्रांसफर पोस्टिंग ( प्रतीकात्मक फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। बीसीसीएल ने मंगलवार को माइनिंग विभाग के 17 अधिकारियों का तबादला कर दिया है। इनमें मुख्य प्रबंधक किशोर कुमार सिंह को तकनीकी निदेशक प्रोजेक्ट एंड प्लनिंग के सचिवालय से ब्लॉक-2 पीओ, एबीओसीपी भेज दिया गया है। मुख्य प्रबंधक सत्येंद्र सिंह को बासुदेवपुर से सीबीएम, सीएमएम का नोडल ऑफिसर बनाकर मुख्यालय भेजा गया है।

मुख्य प्रबंधक विष्णुकांत झा को मुख्यालय के भूमिगत व साइङ्क्षडग विभाग से बासुदेवपुर, मुख्य प्रबंधक सहदेव माजी को ईजे एरिया से सिजुआ एरिया, मुख्य प्रबंधक एमके मिश्रा को एना से कुसुंडा क्षेत्रीय कार्यालय, वरीय प्रबंधक काजल सरकार सिजुआ एरिया से बरोरा एरिया, वरीय प्रबंधक बिनोद पांडे को ब्लॉक-1 क्षेत्रीय कार्यालय से बस्ताकोला क्षेत्र, मो. कैसर इमाम खान को सिजुआ एरिया से कतरास एरिया, वरीय प्रबंधक जयंत कुमार जायसवाल को बांसजोड़ा से सिजुआ क्षेत्रीय कार्यालय, बलदेव महतो को ईजे एरिया से सिजुआ एरिया, अनिल कुमार को डब्ल्यूजे एरिया से ईजे एरिया, प्रबंधक सुमेधा नंदन को बरोसा से सिजुआ, संजय कुमार को सिजुआ से ईजे एरिया, दिलीप कुमार को कुसुंडा एरिया से पीबी एरिया, एमआर मंडावी को भागाबांध से केबी 10-12 पीबी एरिया व उप प्रबंधक ललन कुमार को केबी 10-12 से कुसुंडा एरिया भेजा गया है।

एक्सकैवेशन के 10 अधिकारी इधर से उधर

बीसीसीएल एक्सकैवेशन विभाग के 10 अधिकारियों को मंगलवार को इधर से उधर कर दिया गया। इनमें महाप्रबंधक जितेंद्र ङ्क्षसह को कतरास क्षेत्र से मुख्यालय, महाप्रबंधक कैलाश कुमार को मुख्यालय से कतरास, मुख्य प्रबंधक शर्मा राम को ब्लॉक-2 से चांच विक्टोरिया, मुख्य प्रबंधक अभय कुमार को ब्लॉक-2 से गोङ्क्षवदपुर, मुख्य प्रबंधक सुजीत कुमार श्रीवास्तव को कुसुंडा से सिनिडीह वर्कशॉप, वरीय प्रबंधक पीके ङ्क्षसह को बरोरा से कुसुंडा क्षेत्र, वरीय प्रबंधक प्रणब कुमार बेरा को गोङ्क्षवदपुर से ब्लॉक-2, प्रबंधक निशांत कुमार श्रीवास्तव को कतरास से कुसुंडा, विवेक कुमार ङ्क्षसह को कुसुंडा से बरोरा व गंगा विष्णु रजक को कतरास क्षेत्र से सिनिडीह वर्कशॉप भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी