ईस्ट बसुरिया ओपी क्षेत्र के छोटकी बौआ बस्ती स्थित तालाब में डूबने से मोहन

ईस्ट बसुरिया ओपी क्षेत्र के छोटकी बौआ बस्ती स्थित तालाब में डूबने से मोहन भुईयाँ (55) की मौत ह़ो गई। सूचना पाकर उसके घर वाले और मुहल्ले के लोग दौड़े दौड़े मौके पर पहूँचे। लोगों ने झग्गड़ के जरीये उसे तालाब से बाहर निकाला।

By Atul SinghEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:56 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:56 AM (IST)
ईस्ट बसुरिया ओपी क्षेत्र के छोटकी बौआ बस्ती स्थित तालाब में डूबने से मोहन
लोगों ने झग्गड़ के जरीये उसे तालाब से बाहर निकाला।

 सिर्फ वेब के लिए

फोटो

संवाद सहयोगी , निचितपुर :--ईस्ट बसुरिया ओपी क्षेत्र के छोटकी बौआ बस्ती स्थित तालाब में डूबने से मोहन भुईयाँ (55) की मौत ह़ो गई। सूचना पाकर उसके घर वाले और मुहल्ले के लोग दौड़े दौड़े मौके पर पहूँचे। लोगों ने झग्गड़  के जरीये उसे तालाब से बाहर निकाला। तब तक उसकी मौत हो चुका था।। मृतक के घर वाले दहाड़ मारकर रोने लगे। घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहूंच मामले की जानकारी ली। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मौके पर थी। मृतक गोंदुडीह 57 नंबर कॉलोनी में अपने बहन की घर में रहता था और दैनिक मजदूरी करता था। वह अविवाहित था।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वह तालाब में स्नान कर रहा था। स्नान करने के दौरान वह पानी में डूबने लगा। तालाब की दूसरे छोर में कपड़ा साफ कर रही कई महिलाओं ने उसे तालाब में डूबते देखा तो महिलाओं ने बचाव बचाव चिल्लाया लेकिन तब तक वह डूब गया। सूचना पाकर उसके घर के लोग व मुहल्ले के लोग वहाँ पहुंचे। लोगों ने करीब चार घंटे तक मशक्कत करने के बाद झग्गड़ के जरीये उसे तालाब से

निकाला। तब तक उसकी मौत हो चुका था।

घरवालों के मुताबिक रोज की तरह वह आज भी सुबह स्नान करने तालाब गया था। हल्ला सुनकर वहाँ पहूंचे । तब पता चला की वह तालाब में डूब गया।

chat bot
आपका साथी