गोविदपुर में स्विफ्ट व स्कूटी की टक्कर में घायल तीसरे युवक की भी हुई मौत

गोविदपुर गोविदपुर के भीतिया में जीटी रोड पर र गुरुवार की रात स्कूटी व स्विफ्ट कार के बीच टक्कर में गंभीर रूप से घायल 18 वर्षीय हसन अफरीदी की मौत बेहतर इलाज के लिए रांची ले जाने के दौरान हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 08:38 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 08:38 PM (IST)
गोविदपुर में स्विफ्ट व स्कूटी की टक्कर में घायल तीसरे युवक की भी हुई मौत
गोविदपुर में स्विफ्ट व स्कूटी की टक्कर में घायल तीसरे युवक की भी हुई मौत

संवाद सहयोगी, गोविदपुर : गोविदपुर के भीतिया में जीटी रोड पर र गुरुवार की रात स्कूटी व स्विफ्ट कार के बीच टक्कर में गंभीर रूप से घायल 18 वर्षीय हसन अफरीदी की मौत बेहतर इलाज के लिए रांची ले जाने के दौरान हो गई।

इस हादसे में गुरुवार की रात घटनास्थल पर ही साजिद अंसारी के पुत्र 20 वर्षीय हसनैन अंसारी व 18 वर्षीय हंजला अंसारी की मौत हो गई थी। दुर्घटना में बीआर 01 डीपी 9030 नंबर की स्विफ्ट डिजायर व स्कूटी संख्या जेएच10 सी एफ 6 735 जलकर राख हो गई थी। तीनों मृतक पथरिया पंचायत अंतर्गत लाहरडीह गांव के रहने वाले थे। तीनों गुरुवार की रात अपने फूफा के घर से स्कूटी से लौट रहे थे। हसनैन अंसारी व हंजला सगे भाई थे। जबकि हसन अफरीदी चचेरा भाई था। इस घटना के बाद पंचायत के लोग काफी संख्या में एसएनएमएमसीएच व पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। पूर्व विधायक फूलचंद मंडल, झामुमो जिलाध्यक्ष रमेश टूडू, मुखिया मोबिन अंसारी, मोहन कुंभकार, अख्तर अंसारी, शफीक आलम, राजेश दास, नसीम अख्तर, विश्वनाथ पाल, अब्दुल रहीम अंसारी, फारूक अंसारी ने अस्पताल पहुंचकर घटना पर दुख जताया। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने तीनों शव को उनके स्वजनों को सौंप दिया गया। लाहरडीह गांव में जब तीनों शव एक साथ पहुंचा तो महिलाओं के चित्कार से माहौल गमगीन हो गया। साजिद अंसारी के तीन पुत्रों में मंझले और छोटे की मौत हुई है। जबकि जैनुल अंसारी के बड़े पुत्र इस घटना में जान गई है। इस घटना से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। हर किसी की जुबान पर घटना की चर्चा है।

chat bot
आपका साथी