कापासारा आउटसोर्सिग में कोयला चोरों को भगाने के लिए महाप्रबंधक ने की हवाई फायरिंग

गलफरबाड़ी कापासारा आउटसोर्सिग में सोमवार की देर रात सैकड़ों कोयला चोर कोयला चोरी करने पहुंचे। जिन्हें खदेड़ने के लिए ईसीएल मुगमा एरिया के महाप्रबंधक बीसी सिंह को मंगलवार सुबह हवाई फायरिग करनी पड़ी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 06:44 PM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 06:44 PM (IST)
कापासारा आउटसोर्सिग में कोयला चोरों को भगाने के लिए महाप्रबंधक ने की हवाई फायरिंग
कापासारा आउटसोर्सिग में कोयला चोरों को भगाने के लिए महाप्रबंधक ने की हवाई फायरिंग

गलफरबाड़ी : कापासारा आउटसोर्सिग में सोमवार की देर रात सैकड़ों कोयला चोर कोयला चोरी करने पहुंचे। जिन्हें खदेड़ने के लिए ईसीएल मुगमा एरिया के महाप्रबंधक बीसी सिंह को मंगलवार सुबह हवाई फायरिग करनी पड़ी। फायरिग की आवाज सुन कोयला चोरों में भगदड़ मच गई।

जानकारी के अनुसार कापासारा आउटसोर्सिंग में सोमवार की रात लगभग दो बजे सैकड़ों की संख्या में कोयला चोर पहुंचे थे। जानकारी के अनुसार अक्सर सियारकनाली, नीम डंगाल, कोड़ाकुलही, बंगाल बिहार बस्ती, भालुकसुंधा, गोपीनाथपुर, हीरबाध, कंचनडीह व मदनपुर के कोयला चोर कोयला चुराने उतर जाते है। सुरक्षा कर्मियों के मना करने के बावजूद भी नहीं मानते हैं। कोयला चोर आउटसोर्सिग का कोयला चुराने में लगे हुए थे। इसी बीच मंगलवार की सुबह पांच बजे महाप्रबंधक बीसी सिंह कापासारा आउटसोर्सिंग पहुंच गए और कोयला चोरों को कोयला लेने से मना किया। लेकिन कोयला चोर महाप्रबंधक की बातों को अनदेखी कर कोयला उठाने में लगे रहे। बार-बार बोलने के बावजूद कोयला चोर नहीं माने तो उन्हें भगाने के लिए महाप्रबंधक को दो राउंड हवाई फायरिग करनी पड़ी। जब सभी कोयला चोर कापासारा आउटसोर्सिंग से निकल गए तब ईसीएल मुगमा एरिया के सुरक्षा कर्मियों को दोबारा कोयला चोरों को नहीं प्रवेश करने देने की हिदायत देते हुए महाप्रबंधक वापस लौट गए। हालांकि, प्रबंधन हवाई फायरिग से इन्कार कर रहा है। बता दें कि छह महीना पहले कापासारा आउटसोर्सिंग में कोयला चोरों को भगाने के लिए हवाई फायरिग की गई थी। गोली सियालकनाली गांव की एक महिला की बांह को छूते हुए निकल गई थी। इसके बाद सियालकनाली और आसपास के ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा था।

chat bot
आपका साथी