मैथन में सरसो तेल लोड टैंकर पलटने से 16 हजार लीटर से अधिक तेल बहा

मैथन मैथन गणेश होटल के समीप एनएच टू पर सोमवार की रात सरसो तेल लोड टैंकर के पलटने से 16 हजार लीटर से अधिक सरसो तेल बह गया। टैंकर से भारी मात्रा में सरसो तेल के रिसाव होने से तेल की लूट के लिए ग्रामीणों में होड़ मच गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 07:44 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:44 PM (IST)
मैथन में सरसो तेल लोड टैंकर पलटने से 16 हजार लीटर से अधिक तेल बहा
मैथन में सरसो तेल लोड टैंकर पलटने से 16 हजार लीटर से अधिक तेल बहा

मैथन : मैथन गणेश होटल के समीप एनएच टू पर सोमवार की रात सरसो तेल लोड टैंकर के पलटने से 16 हजार लीटर से अधिक सरसो तेल बह गया। टैंकर से भारी मात्रा में सरसो तेल के रिसाव होने से तेल की लूट के लिए ग्रामीणों में होड़ मच गई। मैथन के आसपास के गांव से दो सौ से अधिक महिला-पुरुष गैलन व अन्य सामग्री लेकर तेल लेने के लिए पहुंच गए। जिसे जितना बन पाया वह सरसो तेल लूट कर चलता बना। यह खेल देर रात तक चलता रहा। घटना की सूचना पाकर पहुंची मैथन थाना पुलिस पहुंची और लोगों को इधर-उधर भगाया। इस दौरान पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा। इसके बाद क्रेन के माध्यम से टैंकर को सीधा किया गया। हालांकि तब तक टैंकर से अधिकतर तेल बह चुका था या फिर लोग उठा कर ले जा चुके थे। टैंकर राजस्थान से सरसो का तेल लेकर कोलकाता जा रहा था। मैथन स्थित गणेश होटल के पास चालक टैंकर को पार्किंग करने की कोशिश कर रहा था, तभी टैंकर अनियंत्रित होकर पूरी तरह पलट गया। टैंकर में 22 हजार लीटर तेल लोड था, जिसमें पांच-छह हजार लीटर तेल ही बच पाया। मैथन थाना पुलिस टैंकर को सुरक्षा प्रदान कर रही है। एग्यारकुंड इलाके में जलापूर्ति नहीं होने से ग्रामीण रहे परेशान

गलफरबाड़ी : मैथन जलापूर्ति फिल्टर प्लांट की साफ सफाई के कारण एग्यारकुंड पानी टंकी से मंगलवार को पेयजलापूर्ति नहीं हुई। सोमवार को मैथन छठ घाट स्थित जलापूर्ति प्लांट में साफ सफाई का कार्य किया गया। इस कारण मंगलवार को जलापूर्ति बाधित रही। पानी नहीं चलने से सियालकनाली, नीमडंगाल, कोड़ा कुलही, एग्यारकुंड मोड़, कापासारा, एरिया आफिस मोड़, मुगमा मोड़, स्टेशन रोड, शिवडंगाल, चपरासी धौड़ा, भालुकसुंधा कॉलोनी, गोपीनाथपुर, नकडाकनाली, पाथरचाली के ग्रामीण परेशान रहे।

chat bot
आपका साथी