नेपाल जा रहे एलपीजी टैंकर को जीटी रोड पर ट्रक ने मारा धक्का, बड़ा हादसा टला Dhanbad News

तोपचांची के 12 नंबर के पास एक ट्रक ने ओवरटेक करने के चक्कर में टैंकर को किनारे से धक्का मार दिया। इसके बाद टैंकर से एलपीजी रिसाव होने लगा। चालक ने तत्काल टैंकर को रोक दिया और पुलिस को जानकारी दी।

By MritunjayEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:52 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:52 AM (IST)
नेपाल जा रहे एलपीजी टैंकर को जीटी रोड पर ट्रक ने मारा धक्का, बड़ा हादसा टला Dhanbad News
तोपचांची में एलपीजी टैंकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया ( सांकेतिक फोटो)।

संस, बरवाअड्डा : तोपचांची क्षेत्र में जीटी रोड के आसपास का इलाका मंगलवार को बड़ी अनहोनी से बच गया। दरअसल एक ट्रक से टक्कर लगने के बाद एलपीजी टैंकर में गैस रिसाव होने लगा था। समय पर एक्सपर्ट टीम पहुंच गई और रिसाव को बंद किया।

शाम में एलपीजी लेकर एक टैंकर हल्दिया से नेपाल जा रहा था। तोपचांची के 12 नंबर के पास एक ट्रक ने ओवरटेक करने के चक्कर में टैंकर को किनारे से धक्का मार दिया। इसके बाद टैंकर से एलपीजी रिसाव होने लगा। चालक ने तत्काल टैंकर को रोक दिया और पुलिस को जानकारी दी। चालक ने दुर्गापुर में कंपनी के अधिकारियों को भी इसकी जानकारी दी। देर रात दुर्गापुर से एक्सपर्ट टीम पहुंची और रिसाव को बंद किया। टीम के अनुरोध पर पुलिस ने जीटी रोड के एक लेन पर परिचालन रोक दिया था। एक्सपर्ट टीम के अनुसार एलपीजी रिसाव होने के दौरान आसपास से वाहन गुजरने पर आग लगने का डर था। इसलिए एक लेन पर परिचालन बंद कराया गया था।

chat bot
आपका साथी