लोयाबाद पुलिस ने सड़क पर तपड़़ती महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा Dhanbad News

नीय पुलिस ने गुरुवार को सड़क पर तडप रही एक विक्षिप्त महिला को अस्पताल पहुंचा कर मानवता का धर्म निभाया। बांसजोडा पोस्ट आफिस के सामने सड़क पर तड़प रही महिला तडप रही थी। आते-जाते राहगीर उसे देखते हुए गुजर जा रहे थे

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 05:42 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 05:42 PM (IST)
लोयाबाद पुलिस ने सड़क पर तपड़़ती महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा Dhanbad News
बांसजोडा पोस्ट आफिस के सामने सड़क पर तड़प रही महिला तडप रही थी। (जागरण)

लोयाबाद, जेएनएन: स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को सड़क पर तडप रही एक विक्षिप्त महिला को अस्पताल पहुंचा कर मानवता का धर्म निभाया। बांसजोडा पोस्ट आफिस के सामने सड़क पर तड़प रही महिला तडप रही थी।  आते-जाते राहगीर उसे देखते हुए गुजर जा रहे थे लेकिन किसी ने उसकी मदद को आगे नहीं आया। पुलिस की गशती दल का नेतृत्व करते हुए एसआई दिवाकर वर्मा जब उधर से  गुजरा तो उनकी नज़र तपडती हुई महिला पर पड़ी। उन्होंने ने तत्काल एंबुलेंस मंगवाया तथा उस महिला को उपचार के लिए एसएनएमसीएच धनबाद भेज दिया । बताया जाता है कि महिला सिजुआ की ओर से रोज लोयाबाद आती है। अपने को सिंहनी बताते हुए घुमती हुई दिखाई पडती है । किसी दुकान में चाय पीती तो उसे पैसा जरुर दे देती थी।

स्वाब सैंपल के बाद  बिना टीका लिए लौट लोग

मदनाडीह स्थित कनकनी स्वास्थ्य एंव कल्याण केंद्र में गुरूवार को  कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज की शुरुआत हुई। इस बार वैक्सीनेशन से पहले  स्वाब का सैंपल लेने के प्रावधान की वजह से बहुत से लोगों ने दुसरी डोज का टीका लिए बिना लौट गए । मात्र 11 लोगों ने दुसरे डोज का टीका लगाया। लोगों को कहते देखा गया कि एक तो एक सप्ताह के बाद टीकाकरण शुरू किया गया और उस पर एक नया नियम लगा दिया गया जो गलत है। सरकार के पास बहुत कम वैक्सीन है इसलिए इस तरह का नया प्रावधान लाया गया है। पहला डोज के वक्त ही इस तरह का प्रावधान लाना चाहिए था। पूर्व प्रख्यात फुटबॉलर चंपक कुमार छेत्री ने कोरोना का दुसरा टीका लगाया। मौके पर उन्होंने कहा कि मौजूदा हालत में लोगों के लिए वैक्सीनेशन  एक सुरक्षा कवच की तरह कारगर साबित हो रहा है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अफवाहों में ना पढ़कर बेझिझक होकर अपना कोरोना का टीका लगाएं । वैक्सीनेशन व जांच टीम में एएनएम गीता मिश्रा अनूप कुमार, , लैब टेक्नीशियन पूर्णिमा कुमारी, सीएचओ सपना कुमारी, सन्नी अंसारी, अमन अख्तर एकता कुमारी आदि योगदान दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी