लॉकडाउन के तीसरे दिन नहीं भी नहीं हुआ बोकारो जिले के सीमा पर स्थित पुल सील

कतरास लॉकडाउन की सख्ती के तीसरे दिन मंगलवार को कतरास तथा आसपास के इलाके के चौक चौराहों पर ई-पास व मास्क चेकिंग अभियान चलता रहा। शहर के थाना चौक और कतरी नदी ट्रैकर स्टैंड के पास पुलिस ने सघन जांच अभियान चलाया। कई बाइक व वाहन सवार को हिदायत देकर छोड़ा गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:11 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:11 PM (IST)
लॉकडाउन के तीसरे दिन नहीं भी नहीं हुआ बोकारो जिले के सीमा पर स्थित पुल सील
लॉकडाउन के तीसरे दिन नहीं भी नहीं हुआ बोकारो जिले के सीमा पर स्थित पुल सील

जाटी, कतरास : लॉकडाउन की सख्ती के तीसरे दिन मंगलवार को कतरास तथा आसपास के इलाके के चौक चौराहों पर ई-पास व मास्क चेकिंग अभियान चलता रहा। शहर के थाना चौक और कतरी नदी ट्रैकर स्टैंड के पास पुलिस ने सघन जांच अभियान चलाया। कई बाइक व वाहन सवार को हिदायत देकर छोड़ा गया। वहीं धनबाद-बोकारो जिले की सीमा तेलमच्चो स्थित दामोदर नदी पुल के समीप महुदा पुलिस वाहनों के ई पास की जांच कर रही थी। लोहपिट्टी से बोकारो जिले दुग्दा जाने वाली सड़क को अभी तक सील नहीं किया गया है और ना ही यहां पुलिस तैनात की गई है। ग्राम रक्षा दल यहां का देखरेख कर रहे हैं। बेरोकटोक वाहन व बाइक सवार अपने गंतव्य के लिए आ जा रहे हैं। कोई भी व्यक्ति जमुनिया पुल पार करके धनबाद जिले में प्रवेश कर जा रहा है। महुदा थाना के पास स्थानीय पुलिस के साथ यातायात पुलिस जांच अभियान चला रही है।

गोमो बाजार : ई-पास के बिना बेहिचक हरिहरपुर थाना क्षेत्र के बिशुनपुर, जीतपुर, चैता, भेंडरा जमुनिया पुल से बोकारो जिले के लोग प्रवेश कर रहे हैं। पुल को ना तो सील किया गया है और ना ही पुलिस द्वारा जांच अभियान ही चलाया जा रहा है। लोग आराम से छोटे व बड़े वाहनों को लेकर आ जा रहे हैं। ऐसे में संक्रमण बढ़ने की संभावना से इन्कार नहीं किया जा सकता है। बीते वर्ष तत्कालीन डीएसपी नितिन खंडेलवाल के नेतृत्व में उक्त पुल को सील कर दिया गया था। जिससे बोकारो जिले से लोग गोमो की ओर नहीं आ पा रहे थे।

chat bot
आपका साथी