टुंडी के जंगल से पिकअप वैन पर लदी 74 पेटी शराब जब्त

संवाद सहयोगी टुंडी बरवाअड्डा टुंडी मुख्य मार्ग पर बिरंची जंगल के पास शनिवार को गुप्त सू

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 08:05 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 08:05 PM (IST)
टुंडी के जंगल से पिकअप वैन पर लदी 74 पेटी शराब जब्त
टुंडी के जंगल से पिकअप वैन पर लदी 74 पेटी शराब जब्त

संवाद सहयोगी, टुंडी : बरवाअड्डा टुंडी मुख्य मार्ग पर बिरंची जंगल के पास शनिवार को गुप्त सूचना के आधार टुंडी थानेदार संतोष कुमार सिंह ने वॉल पुट्टी लोड पिकअप वैन से अवैध शराब जब्त की। मौके पर से पुलिस ने पिकअप वैन चालक को पकड़ा, जबकि एक अन्य भागने में सफल रहा।

टुंडी पुलिस ने जब्त वाहन को उत्पाद विभाग के हवाले कर दिया है। बताया जाता है कि टुंडी पुलिस को पुट्टी लोड पिकअप वैन से अवैध शराब ले जाने की सूचना मिली थी। इस पर टुंडी थानेदार ने बिरंची जंगल के पास से गुजर रही पिकअप वैन को रोका। इस क्रम में खलासी भाग निकला। जांच में वाहन के पीछे ऊपर पुट्टी बोरा लदा था जबकि अंदर 74 पेटी अवैध शराब थी। टुंडी पुलिस ने चालक रवि यादव से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे यह वाहन बोकारो से टुंडी के रास्ते देवघर सोनू वर्मा के यहां पहुंचाना था। उसके बाद भागलपुर के रास्ते बिहार बेगुसराय ले जाने की योजना थी। इस अवैध धंधे में बहुत बड़े सिडिकेट के जुड़े रहने की बात बताई। इसके बाद टुंडी पुलिस ने चालक सहित जब्त वाहन को उत्पाद विभाग के हवाले कर दिया।

पिछले कुछ माह के अंतराल में टुंडी, पूर्वी टुंडी, मनियाडीह, राजगंज, बरवाअड्डा क्षेत्र में अवैध शराब बनाने का एक बहुत बड़ा रैकेट लगातार काम कर रहा है। ये सिडिकेट अवैध शराब बनाने में इलाके के भोले भाले लोगों को प्रलोभन में फंसाकर काम कराते हैं। मूल मुनाफा धंधेबाज उठाते हैं।

chat bot
आपका साथी