इस्कन धनबाद में जन्माष्टमी के अवसर पर भागवत कथा का होगा आयोजन Dhanbad News

जन्माष्टमी का त्योहार स्कंद धनबाद प्रत्येक साल बेहद उत्साह व धूमधाम से मनाते आया है इस कान में जन्माष्टमी का त्योहार मनाने का एक अलग ही उत्साह नजर आता है इसका धनबाद भैया के प्रेम दास ने बताया कि इस पर भी इस अवसर पर भागवत कथा होगा

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 09:30 AM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 09:30 AM (IST)
इस्कन धनबाद में जन्माष्टमी के अवसर पर भागवत कथा का होगा आयोजन Dhanbad News
स्कंदन बाद में मनाया जाएगा जन्माष्टमी का उत्सव। (जागरण)

जासं, धनबादः जन्माष्टमी का त्योहार इस्कान धनबाद प्रत्येक साल बेहद उत्साह व धूमधाम से मनाता आया है। इस्कान में जन्माष्टमी का त्योहार मनाने का एक अलग ही उत्साह नजर आता हैं। इस्कान धनबाद धैया के प्रेम दास ने बताया कि धनबाद की ओर से इस बार भी जन्माष्टमी के अवसर पर भागवत कथा का आयोजन धनबाद क्लब में किया जा रहा है। इसके साथ ही इस्कान धनबाद धैया ने जन्माष्टमी का महाप्रसाद प्राप्त करने के लिए सेल्फी टेग का आयोजन किया गया है। इसके लिए जिले के चारों ओर जन्माष्टमी की होर्डिंग्स/बैनर लगाई है। यदि आप किसी भी एक बैनर के साथ अपनी सेल्फी लेकर अपने फेसबुक एकाउंट से इस्कान धनबाद के फेसबुक पेज को टैग करते हुए पोस्ट करते है तो आप को भगवान की सेवा स्वरूप जन्माष्टमी महाप्रसाद दी जाएगी। बताया गया कि अगर एक परिवार में जितने भी सदस्य है सभी अपने अपने मोबाइल फेसबुक के माध्यम से अलग-अलग तस्वीर लेकर टेक करते हैं तो सभी को अलग-अलग महाप्रसाद दिए जाएंगे।  

पोस्ट करने के नियमः पोस्ट करने के बाद नीचे दिए गए फार्म को भरना आवश्यक है। इस फार्म में कृपया वही फोटो अपलोड करना है जो आपने पोस्ट किए है। इस फोटो के मिलान होने पर ही आप महाप्रसाद के हकदार होंगे। टैग करने के लिए नीचे दिए गए इस्कान धनबाद धैया के फेसबुक पेज को ही टैग करना है।महाप्रसाद प्राप्ति के लिए आपको समय एवम स्थान की सूचना दी जाएगी। भक्त स्वयं आकर महाप्रसाद प्राप्त कर सकते है। तथा अपने दोस्तों रिश्तेदारों को भी यह संदेश भेज सकते हैं। ताकि वो भी कृष्णा जन्माष्टमी महापसाद प्राप्त कर सकें।

कृष्णा जन्माष्टमी इस्कान की ओर से महाप्रसाद ग्रहण करने का फार्म

https://docs.google.com/forms/d/1mX_IUG9gedLCHjABratY6zKIi4l1P9-rH3wHD96bWXI/edit

chat bot
आपका साथी