Dhanbad: 30 अक्टूबर को धनबाद अंडर 14 का चयन होगा, रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 29 अक्टूबर होगी

सीसीडब्ल्यू मैदान में धनबाद अंडर 40 टीम के गठन के लिए चयन ट्राई का आयोजन किया गया है जो 30 और 31 अक्टूबर को सुबह 1000 बजे से शुरू किया जाएगा। 29 अक्टूबर को सुबह 1000 बजे से 100 बजे तक रजिस्ट्रेशन कराना होगा।

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:56 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 12:01 PM (IST)
Dhanbad: 30 अक्टूबर को धनबाद अंडर 14 का चयन होगा,  रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 29 अक्टूबर होगी
30 और 31 अक्टूबर को धनबाद अंडर 14 टीम का चयन किया जाएगा।

जासं, धनबाद : सीसीडब्‍ल्‍यूओ मैदान में धनबाद अंडर-14 टीम के गठन के लिए चयन ट्रायल का आयोजन किया गया है। जो 30-31 अक्‍टूबर को सुबह दस बजे से शुरू होगा। धनबाद क्रिकेट संघ के महासचिव बिनय कुमार सिंह ने बताया कि इसके लिए खिलाड़ियों को 29 अक्‍टूबर को सुबह दस बजे से एक बजे के बीच गोल्‍फ ग्राउंड स्थित डीसीए के कार्यालय में रजिस्‍ट्रेशन कराना होगा। इसमें एक सितंबर 2008 को या उसके बाद जन्‍म लेने वाले खिलाड़ी भाग ले सकेंगे। महासचिव ने बताया कि खिलाड़ियों को नगर निगम और स्‍कूल की ओर से जारी जन्‍म प्रमाण पत्र व आधार कार्ड की आरिजिनल व छायाप्रति लाना होगा। साथ ही बताया गया कि इसमें भाग लेने वाले खेलाड़ी जो बेहतर खेल सके और ट्रायल में पास हो। उन्हें डीसीए की ओर से पूरी तरह आगे बढ़ने में सहयोग किया जाएगा। जिस प्रकार में पूर्व में यहां के अन्य खिलाड़ी बेहतर खेल कर जिले के साथ राज्य का नाम रोशन किए है। उसी उम्मीद के साथ खिलाड़ियों के लिए ट्रायल कर चयन की जा रही है। 

-लाकडाउन में भी खिलाड़ियों का नहीं टूटा मनोबलः

कोरोना के कारण खिलाड़ियों का प्रैक्टिस पूरी तरह ठप था। सभी खिलाड़ियों को मजबूरन घर के अंदर ही रहना पड़ता था। उस दौरान भी कई ऐसे खिलाड़ी है जो घरों पर इसी तरह प्रैक्टिस करते थे। जिस कारण उनका मनोबल नहीं टूटा है। और इस वक्त बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।अंडर-16 ट्रायल में चयन किए गए कई खिलाड़ियों ने उस दौरान भी घर के बरामदे, कमरे व खाली स्थान आदि जगहों में प्रैक्टिस करते थे।  

chat bot
आपका साथी