Lala Khan Murder Case: आशीष रंजन को ट्रेस नहीं कर पा रही बैंक मोड़ पुलिस

वासेपुर के जमीन कारोबारी और स्कूल संचालक लाला खान हत्याकांड में बैंक मोड़ पुलिस अरोपित आशीष रंजन को पकड़न के लिए लगातार प्रयास कर रही है। बैंक मोड़ पुलिस की एक टीम विभिन्न इलाकों में छापामारी करने के साथ जिला और राज्य के बाहर भी खाक छान रही है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:42 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:42 AM (IST)
Lala Khan Murder Case: आशीष रंजन को ट्रेस नहीं कर पा रही बैंक मोड़ पुलिस
छापामारी करने के साथ जिला और राज्य के बाहर भी खाक छान रही है। (फाइल फोटो)

धनबाद, जेएनएन: वासेपुर के जमीन कारोबारी और स्कूल संचालक लाला खान हत्याकांड में बैंक मोड़ पुलिस अरोपित आशीष रंजन को पकड़न के लिए लगातार प्रयास कर रही है। बैंक मोड़ पुलिस की एक टीम जिला के अंदर विभिन्न इलाकों में छापामारी करने के साथ जिला और राज्य के बाहर भी खाक छान रही है। इसके बावजूद भी आशीष रंजन का पता नहीं लगा पायी है। आशीष रंजन जेसी मल्लिक रोड़ का रहने वाला है।

बताते चलें कि 12 मई को लाला खान की हत्या वासेपुर के जब्बार मस्जिद के पास दिन दहाड़े मुख्य सड़क पर गोली मारकर कर दी गई थी। इस घटना में साजिशकर्ता के रूप में मिस्टर खान का नाम सामने आया था। हत्यारों के रुप में आशीष रंजन व भोला उर्फ राजकुमार का नाम सामने आया है।

साथ ही इस घटना को अंजाम देने में अमर रवानी, दानिश, पूनम पासवान का नाम आ चुका है। पूनम पासवान न्यायिक हिरासत में है। इधर आशीष को खोजने को लेकर बैंक मोड़ पुलिस लगातार उसके छुपने के सभी संभावित ठीकानों पर छापामारी कर रही है। छापामारी का यह कार्य देर रात किया जा रहा है।

पुलिस की मानें तो आशीष रंजन का कोई अता पता नहीं चल पा रहा है। वह पूरी तरह से भूमिगत हो गया है। पुलिस के अनुसार लाला खान को आशीष रंजन और झरिया के भोला ने गोली मारी थी। गोली मारने के बाद ये सभी मुर्गा दुकान के रास्ते भागे। मुर्गा दुकान के पास ही दानिश ने गमछा में लपेटकर सारे हथियार और गालियां पूनम पासवान को दे दिया। यहीं से सभी फरार हो गए। भागने में क्रम में आशीष और भोला मोटरसाइकिल लेकर रेल लाइन पार करने की कोशिश कर रहे थे। बाइक गिर गई तो उसे छोड़ कर भागने लगे। इसी दौरार आशीष एक नाले में गिर गया था। लाला खान में हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस की छापामारी लगातार जारी है।

chat bot
आपका साथी